UP BOARD RESULT 2020: जून के अंतिम हफ्ते में आ जाएगा यूपी बोर्ड रिजल्ट, डिप्टी सीएम ने दी जानकारी

UP BOARD RESULT 2020: उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr. Dinesh Sharma) ने दी जानकारी कि यूपी बोर्ड का रिजल्ट (UP Board Result) जून के अंतिम हफ्ते में आ जाएगा। उन्होंने बताया कि यूपी बोर्ड की कॉपियों का मूल्यांकन (Evaluation) मंगलवार को खत्म हो गया है। इस वर्ष परीक्षाएं समय से खत्म हो गई
 | 
UP BOARD RESULT 2020: जून के अंतिम हफ्ते में आ जाएगा यूपी बोर्ड रिजल्ट, डिप्टी सीएम ने दी जानकारी

UP BOARD RESULT 2020: उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr. Dinesh Sharma) ने दी जानकारी कि यूपी बोर्ड का रिजल्ट (UP Board Result) जून के अंतिम हफ्ते में आ जाएगा। उन्होंने बताया कि यूपी बोर्ड की कॉपियों का मूल्यांकन (Evaluation) मंगलवार को खत्म हो गया है। इस वर्ष परीक्षाएं समय से खत्म हो गई थी। लेकिन कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के कारण मूल्यांकन देरी से हो पाया, लेकिन हमने मूल्यांकन को कम समय में खत्म किया है।
UP BOARD RESULT 2020: जून के अंतिम हफ्ते में आ जाएगा यूपी बोर्ड रिजल्ट, डिप्टी सीएम ने दी जानकारीइस बार 5611072 विद्यार्थियों ने बोर्ड की परीक्षा (Board Exam) दी थी। मूल्यांकन 16 मार्च को शुरू हुआ था लेकिन कोरोना वायरस के कारण मूल्यांकन को स्थगित कर दिया गया था उसके बाद जोन (Zone) के अनुसार मूल्यांकन कार्य दोबारा शुरू कराया गया था और मूल्यांकन केंद्रों पर सभी बचाव के उपायों को अपनाते हुए मूल्यांकन कराया गया।