UP Board Result 2020: कुछ ही देर में जारी होंगे यूपी बोर्ड इंटर और हाईस्कूल के नतीजे

लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के 10वीं और 12वीं कक्षा के छात्रों का आज रिजल्ट (result) घोषित किया जाएगा। अभी से कुछ देर बाद ही छात्र अपना रिजल्ट UPMSP की आधिकारिक वेबसाइट (official website) पर देख सकेंगे। बता दूं कि इस बार नतीजे डिजिटल मोड (digital mode)
 | 
UP Board Result 2020: कुछ ही देर में जारी होंगे यूपी बोर्ड इंटर और हाईस्कूल के नतीजे

लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के 10वीं और 12वीं कक्षा के छात्रों का आज रिजल्ट (result) घोषित किया जाएगा। अभी से कुछ देर बाद ही छात्र अपना रिजल्ट UPMSP की आधिकारिक वेबसाइट (official website) पर देख सकेंगे। बता दूं कि इस बार नतीजे डिजिटल मोड (digital mode) में जारी किए जाएंगे।
UP Board Result 2020: कुछ ही देर में जारी होंगे यूपी बोर्ड इंटर और हाईस्कूल के नतीजेछात्र मोबाइल से भी आसानी से रिजल्ट चेक कर सकते हैं। इस बार भी पिछली बार की भांति अच्छे रिजल्ट की उम्मीद जताई जा रही है। इस साल यूपी बोर्ड (UP Board) की 10वीं की परीक्षा के लिए 30 लाख से ज्यादा छात्रों ने पंजीकरण कराया था जिसमें करीब 27 लाख छात्रों ने परीक्षा में भाग लिया था। वहीं 12वीं की परीक्षा के लिए 25 लाख 84 हजार से ज्यादा छात्रों ने पंजीकरण (registration) कराया था। जिसमें से करीब 25 लाख छात्रों ने भाग लिया। इस प्रकार में आज दोपहर 12:30 बजे करीब 52 लाख छात्रों का रिजल्ट जारी होगा।
                          http://www.narayan98.co.in/
UP Board Result 2020: कुछ ही देर में जारी होंगे यूपी बोर्ड इंटर और हाईस्कूल के नतीजे                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8