UP BOARD RESULT: शासन ने रेड और ऑरेंज जोन में स्थगित किया मूल्यांकन

बरेली: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के बीच आज से यूपी बोर्ड (UP Board) की कॉपियों का मूल्यांकन (Evaluation) शुरू हो गया है। शिक्षकों के विरोध को देखते हुए शासन ने ऑरेंज (Orange) और रेड जोन (Red Zone) में मूल्यांकन को स्थगित (Postponed) कर दिया है। बरेली रेड जोन में आने के कारण यहां अभी मूल्यांकन
 | 
UP BOARD RESULT: शासन ने रेड और ऑरेंज जोन में स्थगित किया मूल्यांकन

बरेली: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के बीच आज से यूपी बोर्ड (UP Board) की कॉपियों का मूल्यांकन (Evaluation) शुरू हो गया है। शिक्षकों के विरोध को देखते हुए शासन ने ऑरेंज (Orange) और रेड जोन (Red Zone) में मूल्यांकन को स्थगित (Postponed) कर दिया है। बरेली रेड जोन में आने के कारण यहां अभी मूल्यांकन  का कार्य नहीं होगा।
UP BOARD RESULT: शासन ने रेड और ऑरेंज जोन में स्थगित किया मूल्यांकनशासन (Governance) ने 5 मई से मूल्यांकन का शुरू करने के निर्देश दिए थे। लेकिन शिक्षक संगठन (Teacher organisation) विरोध पर उतर आए थे। उनका कहना था कि लॉकडाउन (Lockdown) के बाद मूल्यांकन कार्य कराया जाए। परंतु शासन के आदेश के अनुसार डीआईओएस (DIOS) ने मूल्यांकन केंद्रों (Evaluation centers) को सैनिटाइज (Sanitize) कराया और अन्य तैयारियां शुरू कर दी थी। लेकिन बरेली रेड जोन में होने की वजह से आने वाले आदेशों तक यहां मूल्यांकन का कार्य स्थगित कर दिया गया है।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown: यूपी में आने या दूसरे राज्यों में जाने के लिए इस पोर्टल पर कराएं रजिस्ट्रेशन

Bear Shops: शराबी नहीं तोड़ेंगे अब सोशल डिस्टेंसिंग, दुकानों पर पुलिस करेगी ये काम