UP BOARD RESULT: पूरी व्यवस्था के साथ जिले में शुरू हुआ यूपी बोर्ड का मूल्यांकन

बरेली: यूपी बोर्ड (UP Board) की कॉपियों का मूल्यांकन (Evaluation) कार्य मंगलवार सुबह 10 बजे से शहर के पांच बड़े केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू किया गया। मूल्यांकन केंद्र (Evaluation Center) में आने से पहले प्रत्येक व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal Screening) की, उसके बाद ही कक्ष में प्रवेश की अनुमति दी
 | 
UP BOARD RESULT: पूरी व्यवस्था के साथ जिले में शुरू हुआ यूपी बोर्ड का मूल्यांकन

बरेली: यूपी बोर्ड (UP Board) की कॉपियों का मूल्यांकन (Evaluation) कार्य मंगलवार सुबह 10 बजे से शहर के पांच बड़े केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू किया गया। मूल्यांकन केंद्र (Evaluation Center) में आने से पहले प्रत्येक व्यक्ति की थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal Screening) की, उसके बाद ही कक्ष में प्रवेश की अनुमति दी गई।
UP BOARD RESULT: पूरी व्यवस्था के साथ जिले में शुरू हुआ यूपी बोर्ड का मूल्यांकनइस्लामिया इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने जावेद खालिद ने बताया कि मूल्यांकन केंद्र में कार्य होने से पहले नगर निगम (Municipal Council) द्वारा कॉलेज की साफ-सफाई व सैनिटाइजिंग (Sanitizing) की गई। प्रत्येक कक्ष में मूल्यांकन करने वाले एग्जामिनर (Examiner)को मास्क और सैनिटाइजर आदि सामान उपलब्ध कराया गया है। प्रत्येक शिक्षक को बैठने की उचित व्यवस्था भी की गई है, ताकि वे आराम से कॉपियों का मूल्यांकन कर सकें।