UP BOARD EXAM 2020: शादी के अगले दिन परीक्षा देने पहुंची दुल्हन

बरेली: एक छात्रा जिसकी रात में शादी हुई और वह अगले दिन दोपहर में 12वीं बोर्ड (Board) की परीक्षा (Exam) देने पहुंच गई। पढ़ाई के प्रति ललक देखकर सभी ने उसकी तारीफ की। बरेली(Bareilly) के रजऊ निवासी शैलजा तिवारी साहू गोपी नाथ गर्ल्स इंटर कॉलेज 12वीं की रेगुलर छात्रा (Regular Student) है। वह इसी कॉलेज
 | 
UP BOARD EXAM 2020: शादी के अगले दिन परीक्षा देने पहुंची दुल्हन

बरेली: एक छात्रा जिसकी रात में शादी हुई और वह अगले दिन दोपहर में 12वीं बोर्ड (Board) की परीक्षा (Exam) देने पहुंच गई। पढ़ाई के प्रति ललक देखकर सभी ने उसकी तारीफ की।
UP BOARD EXAM 2020: शादी के अगले दिन परीक्षा देने पहुंची दुल्हनबरेली(Bareilly) के रजऊ निवासी शैलजा तिवारी साहू गोपी नाथ गर्ल्स इंटर कॉलेज 12वीं की रेगुलर छात्रा (Regular Student) है। वह इसी कॉलेज से यूपी बोर्ड (UP Board) इंटर की परीक्षा दे रही हैं । जब शैलजा मंगलवार को कंप्यूटर साइंस (Computer Science) की परीक्षा देने दोपहर 1:30 बजे पहुंची। तो चेकिंग (Checking) के दौरान उसके हाथों पर मेहंदी लगी हुई थी। जिस कारण शिक्षकों (Teachers) ने पूछा तब पता चला कि मंगलवार रात को ही उसकी शादी हुई है।

शैलजा ने बताया कि उसकी शादी सुभाष नगर में हुई है। ससुराल वालों ने भी उसे पढ़ाई जारी रखने के लिए कहा। उसने कहा कि वे पढ़ाई पूरी करने के बाद जॉब (Job) भी करना चाहते हैं। छात्रा की पढ़ाई के प्रति निष्ठा देखकर सभी ने उसकी काफी तारीफ की।