UP BOARD EXAM 2020: छोटे भाई की जगह बड़ा भाई दे रहा था बोर्ड की परीक्षा

बरेली: इन दिनों बोर्ड परीक्षाएं (Board Exams) चल रही हैं। श्रीकृष्ण इंटर कॉलेज में यूपी बोर्ड (UP Board) की अंग्रेजी (English) की परीक्षा (Exam) में छोटे भाई की जगह बड़ा भाई पेपर (Paper) दे रहा था। इसकी सूचना (Information) किसी ने एसडीएम (SDM) को दे दी। एसडीएम ने छापा मारकर उसे पकड़ लिया है और
 | 
UP BOARD EXAM 2020: छोटे भाई की जगह बड़ा भाई दे रहा था बोर्ड की परीक्षा

बरेली: इन दिनों बोर्ड परीक्षाएं (Board Exams) चल रही हैं। श्रीकृष्ण इंटर कॉलेज में यूपी बोर्ड (UP Board) की अंग्रेजी (English) की परीक्षा (Exam) में छोटे भाई की जगह बड़ा भाई पेपर (Paper) दे रहा था। इसकी सूचना (Information) किसी ने एसडीएम (SDM) को दे दी। एसडीएम ने छापा मारकर उसे पकड़ लिया है और छोटा भाई भी केंद्र (Center) के बाहर ही टहल रहा था। केंद्र व्यवस्थापक (Center Administrator) ने दोनों के खिलाफ नवाबगंज थाने में रिपोर्ट (Report) दर्ज कराई है और एसडीएम ने इस मामले की रिपोर्ट डीएम (DM) को भेज दी है।
UP BOARD EXAM 2020: छोटे भाई की जगह बड़ा भाई दे रहा था बोर्ड की परीक्षाशनिवार को पहली पाली (First Shift) में हुई हाईस्कूल की अंग्रेजी की परीक्षा जिसने एसडीएम धर्मेंद्र कुमार को किसी ने सूचना दी कि श्री कृष्ण इंटर कॉलेज में रूम नंबर तीन में जनता माध्यमिक स्कूल से एक छात्र की जगह उसका बड़ा भाई परीक्षा दे रहा है। एसडीएम जांच करने पहुंचे तो यह बात सही साबित हुई पूछताछ (Inquiry) में उसने बताया कि वह अपने छोटे भाई की जगह परीक्षा दे रहा है जबकि छोटा भाई केंद्र के बाहर ही टहल रहा है।

इसके बाद एसडीएम ने दोनों भाइयों को पकड़वा लिया, बड़ा भाई इंटरमीडिएट के परीक्षा पास कर चुका है। केंद्र व्यवस्थापक जितेंद्र सिंह ने दोनों भाइयों के खिलाफ थाना नवाबगंज में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और इस मामले की जांच की जा रही है।