UP: कासगंज के बाद अब शाहजहांपुर में पुलिस टीम पर हमला, छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई थी

न्यूज टुडे नेटवर्क। छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद जब पुलिस टीम किसी तरह अपनी जान बचाकर भागी तो पीछे से उसपर पथराव भी किया गया। जब अधिकारियों को इसकी सूचना मिली तो कई थानो का भारी पुलिस फोर्स मौके पर भेजा गया
 | 
UP: कासगंज के बाद अब शाहजहांपुर में पुलिस टीम पर हमला, छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई थी

न्यूज टुडे नेटवर्क। छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले के बाद जब पुलिस टीम किसी तरह अपनी जान बचाकर भागी तो पीछे से उसपर पथराव भी किया गया।

जब अधिकारियों को इसकी सूचना मिली तो कई थानो का भारी पुलिस फोर्स मौके पर भेजा गया और पुलिस पर हमला करने बाले पांचों दबंगों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पुलिस के साथ हो रही मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा है। पुलिस टीम पर हुए हमले में दरोगा की कमर और सिपाहियों को भी मामूली चोटें आईं हैं। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त से सख्त कार्यवाही की जा रही है और पुलिस पर हमला करने वालों को जेल भेजा जा रहा है।

UP: कासगंज के बाद अब शाहजहांपुर में पुलिस टीम पर हमला, छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई थी

दरसल घटना शाहजहांपुर के थाना कलान कस्बे के मोहल्ला पाइप लाईन कालोनी की है। यहां रात को माता रानी का जागरण हो रहा था। जागरण में ही मोहल्ले की नाबालिग लड़कियाँ भी मौजूद थी। आरोप है कि जागरण में ही मोहल्ले के रहने बाले शकुन ,विनोद और मोनू ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की जिसकी सूचना लड़की के परिवार वालों ने फोन से कलान थाने को दी।

नाबालिग लड़की से छेड़खानी की सूचना पर थाने से पुलिस टीम को भेजा गया। जब पुलिस छेड़खानी करने वालों को पकड़ने उनके घर पहुंची तभी दबंगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पुलिस कर्मी किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे तो पीछे से उनपर पथराव भी किया गया। हमले में  दरोगा पंकज चौधरी की कमर में चोट आई है जबकी सिपाही गोविन्द, अमित व सचिन को भी मामूली चोटें आईं हैं।

पुलिस पर हमले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। पुलिस पर हमले की सूचना से पुलिस विभाग मे हडकंप मच गया और कई थानो की फोर्स को रात मे ही घटना स्थल पर भेजा गया। पुलिस ने पुलिस टीम पर हमला करने बाले शकुन , विनोद और मोनू सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है उनके खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेजा जा रहा है और नाबालिग लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी का भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।