यूपी: मुठभेड़ में गोली लगने से घायल गैंगरेप का आरोपी, अस्पताल से फरार, प्रयागराज और कौशांबी पुलिस एलर्ट

न्यूज टुडे नेटवर्क। पुलिस की मुठभेड़ में घायल हुआ गैंगरेप का आरोपी इलाज के दौरान अस्पताल से फरार हो गया।कौशांबी पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से जख्मी हुआ गैंगरेप का आरोपी कैदी सोमवार देर रात स्वरूपरानी अस्पताल से बाथरूम की जाली तोड़कर भाग निकला। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से प्रयागराज व
 | 
यूपी: मुठभेड़ में गोली लगने से घायल गैंगरेप का आरोपी, अस्पताल से फरार, प्रयागराज और कौशांबी पुलिस एलर्ट

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पुलिस की मुठभेड़ में घायल हुआ गैंगरेप का आरोपी इलाज के दौरान अस्‍पताल से फरार हो गया।कौशांबी पुलिस की मुठभेड़ में गोली लगने से जख्मी हुआ गैंगरेप का आरोपी कैदी सोमवार देर रात स्वरूपरानी अस्पताल से बाथरूम की जाली तोड़कर भाग निकला। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से प्रयागराज व कौशांबी जिले में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। आरोपी कैदी और ड्यूटी पर लगे दोनों सिपाहियों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि सरायअकिल, कौशांबी का रहने वाला गुलशन त्रिपाठी 21 फरवरी को पुलिस मुठभेड़ में जख्मी हुआ था। उसके पैर में गोली लगी थी। पुलिस अभिरक्षा में उसे स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके साथ कौशांबी जिले के सिपाही की ड्यूटी लगी थी। रात में करीब 2 बजे बाथरूम जाने के बहाने भाग निकला।  बताया जा रहा है कि गोली उसके पैर के मसल्स में लगी थी। घाव भर गया था। हड्डी में चोट नहीं थी। इसी का उसने फायदा उठाया।

ये है हिस्‍ट्रीशीट

कौशाम्बी के कोतवाली इलाके के एक गांव में रहने वाली छात्रा का प्रेम संबंध पूरामुफ्ती के राजू के साथ था। बीते शुक्रवार सुबह छात्रा सिलाई सीखने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद उसने फोन करके अपने प्रेमी राजू को बुला लिया। राजू अपनी प्रेमिका को बाइक से सूनसान स्थान पर ले गया। आरोप था कि वहां पर राजू ने अपने साथी सरायअकिल के टॉपटेन अपराधी गुलशन, सत्यम व एक अज्ञात युवक के साथ छात्रा से गैंगरेप किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर राजू को गिरफ्तार कर लिया। बीते शनिवार को पुलिस ने गुलशन की लोकेशन ट्रेस करने के बाद घेराबंदी की तो वह फायरिंग करने लगा। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस पर गुलशन के पैर में गोली और वह जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।