UP: विधानसभा उपचुनाव में मतदान के दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाश

उत्तर प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव (Assembly By-Election) से संबंधित जिले में निर्वाचन के प्रयोजन के लिए तीन नवंबर को सार्वजनिक अवकाश (Public Holiday) घोषित किया गया है। यह जानकारी मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन जितेंद्र कुमार ने दी है। संबंधित विधानसभा उप निर्वाचन क्षेत्र (Sub Constituency) से संबंधित जिले में स्थित कोषागार (Treasury) और उप
 | 
UP: विधानसभा उपचुनाव में मतदान के दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाश

उत्तर प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव (Assembly By-Election) से संबंधित जिले में निर्वाचन के प्रयोजन के लिए तीन नवंबर को सार्वजनिक अवकाश (Public Holiday) घोषित किया गया है। यह जानकारी मुख्य सचिव सामान्य प्रशासन जितेंद्र कुमार ने दी है।
UP: विधानसभा उपचुनाव में मतदान के दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाशसंबंधित विधानसभा उप निर्वाचन क्षेत्र (Sub Constituency) से संबंधित जिले में स्थित कोषागार (Treasury) और उप कोषागार भी इस दिन बंद ही रहेंगे। मुख्य सचिव जितेंद्र कुमार ने बताया कि तीन नवंबर मंगलवार को अमरोहा के 40- नौगावां सादात, बुलंदशहर के 65-बुलंदशहर, फिरोजाबाद के 95- टूण्डला (अ0जा0), उन्नाव के 162- बांगरमऊ, कानपुर नगर के 218- घाटमपुर (अ0जा0), देवरिया के 337- देवरिया, जौनपुर के 367- मल्हनी विधान सभा में अवकाश घोषित किया गया है।

https://www.narayan98.co.in/

UP: विधानसभा उपचुनाव में मतदान के दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाश

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8