UP: यूपी रोडवेज की AC बसों ने दी खुशखबरी, आज रात से मिलेगी यह सुविधा

UP Roadways AC Bus Fare Reduced: उत्तर प्रदेश परिवहन निगम (UP Transport Corporation) ने एसी बस (AC Buses) में सफर करने वाले यात्रियों को राहतभरी खबर दी है। आज मध्यरात्रि (Mid-Night) से एसी बसों का किराया एक पैसा प्रति किलोमीटर कम हो जाएगा। पर अब यात्रियों को एसी बस में नि:शुल्क आधा लीटर पानी की
 | 
UP: यूपी रोडवेज की AC बसों ने दी खुशखबरी, आज रात से मिलेगी यह सुविधा

UP Roadways AC Bus Fare Reduced: उत्तर प्रदेश परिवहन निगम (UP Transport Corporation) ने एसी बस (AC Buses) में सफर करने वाले यात्रियों को राहतभरी खबर दी है। आज मध्यरात्रि (Mid-Night) से एसी बसों का किराया एक पैसा प्रति किलोमीटर कम हो जाएगा। पर अब यात्रियों को एसी बस में नि:शुल्क आधा लीटर पानी की बोतल (Bottle) नहीं मिलेगी।
UP: यूपी रोडवेज की AC बसों ने दी खुशखबरी, आज रात से मिलेगी यह सुविधानि:शुल्क आधा लीटर पानी की बोतल न देने के फैसले पर परिवहन निगम के अधिकारियों का कहना है कि एसी बसों में बड़ी संख्या में बोतलें एकत्र हो जाती हैं। जिसे निष्प्रयोजन (Disposal) करने में समस्या आ रही थी। इसी वजह से किराये में कमी करके पानी की फ्री बोतल बंद की जा रही हैं।

एडवांस बुकिंग करायेंगे तो मिलेगी छूट
एसी बसों में एडवांस सीट बुकिंग (Advance Seat Booking) पर छूट के लिये 6 से 15 मार्च तक रोक लगा दी गई थी। लेकिन 16 मार्च से फिर एसी बसों में एडवांस सीट बुकिंग पर छूट मिलने लगेगी। क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने बताया कि यात्रा से 20 से 30 दिन पहले टिकट (Ticket) कराने पर किराये में 15 फीसदी, 10 से 20 दिन पहले 10 फीसदी व 5 से 10 दिन पहले टिकट कराने पर 5 फीसदी की छूट मिलेगी।