UP: मुख्यमंत्री आवास और गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर किए गए ये बदलाव

गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा-व्यवस्था (Security system) को लेकर बड़े बदलाव किए जाएंगे। मंदिर परिसर में सीसीटीवी कैमरों (Cctv cameras) के साथ मोबाइल वॉच टॉवर और बैरियर भी बढ़ाए जाएंगे। पुलिस लाइन में सुरक्षा समिति की बैठक में मंगलवार को यह निर्णय लिया गया। सीआईएसएफ (CISF) ने सुरक्षा को लेकर प्लान तैयार किया
 | 
UP: मुख्यमंत्री आवास और गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर किए गए ये बदलाव

गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा-व्यवस्था (Security system) को लेकर बड़े बदलाव किए जाएंगे। मंदिर परिसर में सीसीटीवी कैमरों (Cctv cameras) के साथ मोबाइल वॉच टॉवर और बैरियर भी बढ़ाए जाएंगे। पुलिस लाइन में सुरक्षा समिति की बैठक में मंगलवार को यह निर्णय लिया गया। सीआईएसएफ (CISF) ने सुरक्षा को लेकर प्लान तैयार किया था जिसे अफसरों ने विचार के बाद मंजूरी दे दी है।

UP: मुख्यमंत्री आवास और गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर किए गए ये बदलावकेंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने छह महीने पहले गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) के साथ ही परिसर में स्थित मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा-व्यवस्था की पड़ताल की थी। जिसमें कई बिंदुओं पर बदलाव करने का सुझाव दिया गया था। एसएसपी की अगुवाई में पुलिस लाइन (Police line) में इसको लेकर बैठक की गई। अधिकारियों ने मंदिर की सुरक्षा-व्यवस्था से जुड़े सभी बिंदुओं चर्चा करने के बाद परिसर में मोबाइल वॉच टॉवर, बैरियर और सीसी कैमरे बढ़ाने का निर्णय लिया। एसएसपी डॉ. सुनील ने बताया कि गोरखनाथ मंदिर और परिसर में स्थित मुख्यमंत्री आवास (Chief minister house) की सुरक्षा को लेकर कई फैसले लिए गए हैं। इन्हें लागू किया जाएगा।

http://www.narayan98.co.in/

UP: मुख्यमंत्री आवास और गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर किए गए ये बदलाव

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8