UP: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर जल्द की जाएगी भर्ती, पढ़ें विस्तृत खबर

प्रदेश के सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेजों (Aided Degree Colleges) में रिक्त असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर जल्द भर्ती की जाएगी। उच्च शिक्षा निदेशालय ने 1303 रिक्त पदों का अधियाचन उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग को भेज दिया है। यह 1303 पद असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) उन 3900 रिक्त पदों में शामिल हैं, जिनका निदेशालय के स्तर
 | 
UP: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर जल्द की जाएगी भर्ती, पढ़ें विस्तृत खबर

प्रदेश के सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेजों (Aided Degree Colleges) में रिक्त असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर जल्द भर्ती की जाएगी। उच्च शिक्षा निदेशालय ने 1303 रिक्त पदों का अधियाचन उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग को भेज दिया है। यह 1303 पद असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) उन 3900 रिक्त पदों में शामिल हैं, जिनका निदेशालय के स्तर से छात्र-शिक्षक अनुपात के मानकों के अनुसार सत्यापन करवाया जा रहा है।
UP: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर जल्द की जाएगी भर्ती, पढ़ें विस्तृत खबरआयोग के अध्यक्ष प्रो. ईश्वर चंद विश्वकर्मा ने बताया कि अधियाचन मिलने के बाद उच्च शिक्षा निदेशालय और शासन में बात कर निर्णय लिया जाएगा। यदि शेष पद जल्द आने की संभावना होगी तो 3900 पदों की भर्ती प्रक्रिया (Recruitment Process) एक साथ शुरू की जाएगी। आपको बता दें कि निदेशालय को प्रदेश के सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेजों से विभिन्न विषयों के 3900 रिक्त पदों के बारे में जानकारी मिली थी। जिनका विवरण फरवरी 2020 में शासन को भेजा गया था।

http://www.narayan98.co.in/

UP: असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर जल्द की जाएगी भर्ती, पढ़ें विस्तृत खबर

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8