Whatsapp स्टेटस पर किया भद्दा कमेंट, मना किया तो आरोपियों ने पीटा, वीडियो बना कर दी वायरल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। whatsapp status पर भद्दा कमेंट करने का विरोध करने पर आरोपियों ने पार्क में बुलाकर धुनाई कर दी। मारपीट की वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया। पुलिस ने आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रेमनगर नगर थाना क्षेत्र की निगम कॉलोनी निवासी निशांत हारुन ने बताया कि
 | 
Whatsapp स्टेटस पर किया भद्दा कमेंट, मना किया तो आरोपियों ने पीटा, वीडियो बना कर दी वायरल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। whatsapp status पर भद्दा कमेंट करने का विरोध करने पर आरोपियों ने पार्क में बुलाकर धुनाई कर दी। मारपीट की वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया। पुलिस ने आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

प्रेमनगर नगर थाना क्षेत्र की निगम कॉलोनी निवासी निशांत हारुन ने बताया कि उन्होंने अपनी कुछ फोटो व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाई थी। जिस पर नगर निगम कॉलोनी निवासी मनोहर लाल अरोड़ा ने गलत कमेंट किये।

12 फरवरी को रात लगभग 10 बजे मनोहर ने उन्हें फोन कर सीआई पार्क के पास बुलाया जहां उन्होंने देखा कि मनोहर के साथ नितेश गुप्ता, हितेश सुखानी, आशीष, गुलमोहर पार्क निवासी शुभम लालवानी व वीर सावरकर नगर निवासी नवलीन वहां मौजूद थे जहां पर आरोपियों ने उनके साथ गाली-गलौज कर मारपीट का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। इसी बात को लेकर रविवार रात को नितेश, स्वतंत्र गुप्ता व अभिषेक उनके घर आये और गाली गलौज की। इसके बाद दोबारा आरोपी पहुंचे और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की ओर से प्रेमनगर पुलिस ने आरोपियों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।