उन्नाव केस: खुलासा हुआ लेकिन पीडि़त परिवार संतुष्ट नहीं, आरोपियों को फांसी की मांग

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के उन्नाव में दो युवतियों के खेत में मृत मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हालांकि पीडि़त परिवार अभी भी इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। पीडि़त परिवार ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है। एक तरफा प्यार में हुई हत्याओं का खुलासा करते हुए
 | 
उन्नाव केस: खुलासा हुआ लेकिन पीडि़त परिवार संतुष्ट नहीं, आरोपियों को फांसी की मांग

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के उन्‍नाव में दो युवतियों के खेत में मृत मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हालांकि पीडि़त परिवार अभी भी इस कार्रवाई से संतुष्‍ट नहीं हैं। पीडि़‍त परिवार ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है। एक तरफा प्‍यार में हुई हत्‍याओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि एकतरफा प्यार के चलते ये घटना हुई है। एक आरोपी दलित लड़की को जानता था और उससे प्यार का इजहार किया था। इनकार पर लड़के ने पानी की बोतल में कीटनाशक मिलाकर लड़की को पिला दिया। अनजाने में यही पानी बाकी दोनों लड़कियों ने भी पी लिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

17 फरवरी को बबुरहा गांव में खेत में तीन लड़कियां संदिग्ध हालात में मिली थीं। उनके मुंह से झाग निकल रहा था। दो की मौत हो गई और एक का इलाज कानपुर में चल रहा है। उसकी हालत नाजुक है। घटना के बाद पूरे प्रदेश में इस मामले को सियासत भी गरमा गई थी। तमाम राजनैतिक दलों ने सरकार को कानून व्‍यवस्‍था के मुद्दे पर घेरते हुए आरोपियों को जल्‍द पकड़ने की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ़्तार करते हुए पूरे मामले का खुलासा शुक्रवार रात ही कर दिया।

आरोपियों को फांसी की मांग

पीड़ित परिवार इस खुलासे से संतुष्ट नहीं है। परिवार ने आरोपियों के लिए फांसी की मांग की है। परिजनों का कहना है कि आरोपी लड़कों से पूछताछ होनी चाहिए। मृतक लड़कियों के भाइयों में भी काफी गुस्सा है। उनका कहना है कि जिस तरह से हमारी बहनों का चीर फाड़ हुआ है उसी तरह से आरोपियों का भी होना चाहिए। मामले में खुलासे के बाद से पाठकपुर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। आरोपी के पिता का कहना है कि उन्हें प्रेम प्रसंग के बारे में हमे जानकारी नहीं है। आरोपियों में से एक नाबालिग के परिजनों का कहना है कि उनका बेटा सिर्फ 14 साल का है।