उन्नाव केस: परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज, एसआईटी जांच पर अड़ा पीडि़त परिवार

न्यूज टुडे नेटवर्क। उन्नाव में तीन सगी बहनों के खेत में बंधे मिलने और दो की मौत के मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़त परिवार ने मामले में एसआईटी जांच की मांग की है। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर पूरे प्रदेश में सियासत गरमाई हुई। उन्नाव जिले
 | 
उन्नाव केस: परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज, एसआईटी जांच पर अड़ा पीडि़त परिवार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उन्‍नाव में तीन सगी बहनों के खेत में बंधे मिलने और दो की मौत के मामले में पुलिस ने हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़त परिवार ने मामले में एसआईटी जांच की मांग की है। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर पूरे प्रदेश में सियासत गरमाई हुई।

उन्नाव जिले में संदिग्ध हालत में दो नाबालिग लड़कियों की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। मृतक काजल के पिता ने घटना के 18 घंटे के बाद असोहा थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने कहा कि काजल और कोमल के गले में दुपट्टा लिपटा था और उनके मुंह से झाग निकल रहे थे।

पीड़ित परिवारों ने उन्नाव के DM को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि मामले की जांच SIT को सौंपी जाए। साथ ही 1 करोड़ रुपए मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी, आवास, जमीन का पट्‌टा और परिवार को सुरक्षा दी जाए। साथ ही जिस तीसरी लड़की का कानपुर में इलाज चल रहा है उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया जाए।

मामला बुधवार का है। बबुराहा टोला गांव में 13, 16 और 17 साल की तीन लड़कियां अपने खेत पर संदिग्ध हालत में बेहोश मिली थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां दो को मृत घोषित कर दिया गया। तीसरी लड़की को गंभीर हालत में कानपुर रैफर किया गया है। शुरू में खबर आई थी कि ये तीनों एक ही दुपट्‌टे से बंधी पाई गई थीं।