Unlock 6: देश में लागू हुआ अनलॉक 6, जानिए गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस

देश में आज से अनलॉक-6 (Unlock-6) लागू हो गया है। इससे कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) के साथ-साथ दूसरी जगहों पर भी गतिविधियां बढ़ जाएंगी। देश में अनलॉक प्रक्रिया शुरू होने के बाद मानक संचालन के साथ रेस्तरां, सिनेमा हॉल (Cinema Hall), जिम, मॉल, स्कूल, स्विमिंग पूल, धार्मिक स्थान के साथ-साथ मेट्रो और रेल सेवाओं को
 | 
Unlock 6: देश में लागू हुआ अनलॉक 6, जानिए गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस

देश में आज से अनलॉक-6 (Unlock-6) लागू हो गया है। इससे कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) के साथ-साथ दूसरी जगहों पर भी गतिविधियां बढ़ जाएंगी। देश में अनलॉक प्रक्रिया शुरू होने के बाद मानक संचालन के साथ रेस्तरां, सिनेमा हॉल (Cinema Hall), जिम, मॉल, स्कूल, स्विमिंग पूल, धार्मिक स्थान के साथ-साथ मेट्रो और रेल सेवाओं को भी गाइडलाइंस (Guidelines) के साथ शुरू करने की अनुमति दे दी गई थी।
Unlock 6: देश में लागू हुआ अनलॉक 6, जानिए गृह मंत्रालय की गाइडलाइंसएक नवंबर यानी आज से दिल्ली में बसे पूरी क्षमता के साथ चलेंगी। साथ ही पश्चिम रेलवे मुंबई में अतिरिक्त लोकल ट्रेनें भी चलाई जाएंगी। उत्तर प्रदेश (UP) में पर्यटकों के लिए दुधवा टाइगर रिजर्व (Dudhwa Tiger Reserve) खोल दिया जाएगा, वहां आने वाले लोगों के लिए सख्त कोविड-19 प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) लागू किया गया है और प्रोटोकोल के उल्लंघन को भी गंभीरता से लिया जाएगा। जम्मू कश्मीर में भी वैष्णो देवी मंदिर (Vaishno Devi Temple) फिर से शुरू होगा, साथ ही  तीर्थयात्रियों को भी अनुमति होगी।

https://www.narayan98.co.in/

Unlock 6: देश में लागू हुआ अनलॉक 6, जानिए गृह मंत्रालय की गाइडलाइंस

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8