UNLOCK 1.0: परिवहन निगम ने शुरू की एसी बसों की ऑनलाइन बुकिंग, यात्रा से पहले जान लें जरूरी बातें

शासन के आदेश पर सोमवार से उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने रोडवेज बसों (Roadways buses) का संचालन शुरू कर दिया। इसके साथ ही परिवहन निगम ने एसी बसों की ऑनलाइन बुकिंग (Online booking) भी शुरू कर दी है। वहीं रोडवेज प्रशासन ने यात्रियों को बिना आधार कार्ड के यात्रा की अनुमति नहीं दी। जानकारी के
 | 
UNLOCK 1.0: परिवहन निगम ने शुरू की एसी बसों की ऑनलाइन बुकिंग, यात्रा से पहले जान लें जरूरी बातें

शासन के आदेश पर सोमवार से उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने रोडवेज बसों (Roadways buses) का संचालन शुरू कर दिया। इसके साथ ही परिवहन निगम ने एसी बसों की ऑनलाइन बुकिंग (Online booking) भी शुरू कर दी है। वहीं रोडवेज प्रशासन ने यात्रियों को बिना आधार कार्ड के यात्रा की अनुमति नहीं दी।
UNLOCK 1.0: परिवहन निगम ने शुरू की एसी बसों की ऑनलाइन बुकिंग, यात्रा से पहले जान लें जरूरी बातेंजानकारी के अभाव और कोरोना संक्रमण के चलते पहले दिन नाम मात्र के लिए लोगों ने ऑनलाइन टिकट बुक (Ticket book) कराए। वहीं यात्रियों को रोडवेज में यात्रा करने के लिए आधार कार्ड देख कर ही यात्रा की अनुमति मिली। इसके साथ-साथ यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग (Thermal scanning) व उनका ब्यौरा भी दर्ज किया गया। आधार कार्ड (Aadhar Card) न लाने की स्थिति में कई यात्रियों को मायूस होकर लौटना पड़ा।