लोहाघाट- सेना भर्ती में आने वाले बेरोजगार युवाओं पर पड़ी दोहरी मार, कई युवा लौटे निराश

लोहाघाट-न्यूज टुडे नेटवर्क-पिथौरागढ़ में सेना भर्ती में जाने वाले युवाओं को लोहाघाट में वाहन न मिलने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दिनभर युवा वाहनों के इंतेजार में इधर-उधर भटकते रहे। जिसके बाद बेरोजगार युवाओं का गुस्सा हाई हो गया। इस दौरान आक्रोशित युवाओं ने प्रशासन, रोडवेज और टैक्सी यूनियन के खिलाफ प्रदर्शन
 | 
लोहाघाट- सेना भर्ती में आने वाले बेरोजगार युवाओं पर पड़ी दोहरी मार, कई युवा लौटे निराश

लोहाघाट-न्यूज टुडे नेटवर्क-पिथौरागढ़ में सेना भर्ती में जाने वाले युवाओं को लोहाघाट में वाहन न मिलने के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दिनभर युवा वाहनों के इंतेजार में इधर-उधर भटकते रहे। जिसके बाद बेरोजगार युवाओं का गुस्सा हाई हो गया। इस दौरान आक्रोशित युवाओं ने प्रशासन, रोडवेज और टैक्सी यूनियन के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। युवाओं ने बताया कि टैक्सी चालक उनसे मनमाना किराया वसूल रहे है। इसके बाद एसडीएम की पहल पर पिथौरागढ़ के लिए दो बसों का संचालन किया गया। इसके बाद भी कई युवा वाहन न मिलने के कारण निराश होकर घरों को लौट गए।

लोहाघाट- सेना भर्ती में आने वाले बेरोजगार युवाओं पर पड़ी दोहरी मार, कई युवा लौटे निराश

वाहनों ने वसूला मनमाना किराया

जिला पिथौरागढ़ में होने वाली सेना भर्ती में जाने के लिए रविवार सुबह लोहाघाट स्टेशन बाजार में युवाओं की भीड़ जुट गई। बाजार बेरोजगार युवकों से भर गया। वही टैक्सी स्टैंड पर पिथौरागढ़ जाने वाले वाले निजी वाहनों में भी भारी भीड़ थी। टैक्सी वालों ने चांदी काटनी शुरू कर दी। और मनमाना किराया वसूलना शुरू कर दिया। इसके चलते यहां सैकड़ों युवाओं को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एसडीएम आरसी गौतम के संज्ञान में यह मामला आने के बाद उन्होंने रोडवेज के अधिकारियों से पिथौरागढ़ के लिए अतिरिक्त बसों का संचालन करने के आदेश दिए। लेकिन भीड़ इतनी थी कि दो बसों के बाद भी कई युवा सीट न मिलने के कारण वापस अपने घरों को लौट गए।