बेकाबू ट्रक ने दो पीएसी जवानों को रौंदा, जवानों के टेंट में घुसा ट्रक

न्यूज टुडे नेटवर्क। बुलंदशहर में अनियंत्रित रफ्तार ने दो पीएसी जवानों की जान ले ली। बेकाबू ट्रक पीएसी के टेंट में घुस गया। जवान वहां ड्यूटी पर तैनात थे। ट्रक से कुचल कर दो पीएसी जवानों की मौत हो गई। दोनों जवान किसान आंदोलन को लेकर वहां ड्यूटी पर तैनात किए गए थे। यूपी के
 | 
बेकाबू ट्रक ने दो पीएसी जवानों को रौंदा, जवानों के टेंट में घुसा ट्रक

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बुलंदशहर में अनियंत्रित रफ्तार ने दो पीएसी जवानों की जान ले ली। बेकाबू ट्रक पीएसी के टेंट में घुस गया। जवान वहां ड्यूटी पर तैनात थे। ट्रक से कुचल कर दो पीएसी जवानों की मौत हो गई। दोनों जवान किसान आंदोलन को लेकर वहां ड्यूटी पर तैनात किए गए थे। यूपी के बुलंदशहर जिले में मंगलवार सुबह एक बेकाबू ट्रक पीएसी जवानों के टैंक में घुस गया। बेकाबू ट्रक ने दो जवानों को रौंद डाला। दोनों जवानों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे में दो अन्य पीएसी के जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। किसान आंदोलन को लेकर ड्यूटी कर रहे जवानों के लिए यह टेंट लगाया गया था। हादसे की जानकारी पाकर मौके पर प्रशासनिक अफसरों ने पहुंचकर जांच की। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में बैरीकेडंग है। यहां हाईवे पर चार नंबर कट पर पुलिस के साथ पीएसी के जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।

मंगलवार सुबह करीब 4:00 बजे एक ट्रक चार नंबर कट से यू टर्न ले रहा था। उसी समय अचानक एक डीसीएम ट्रक वहां आ गया। अचानक ट्रक सामने आ जाने से ट्रक का ड्राइवर संतुलन खो बैठा और अनियंत्रित होकर डीसीएम से जा टकराया। इसके बाद ट्रक पीएसी के टेंट में घुस गया। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि इस हादसे में टेंट में बैठे गाजियाबाद निवासी प्रवीण कुमार 22 वर्ष और प्रवीण 21 साल की मौके पर ही मौत हो गई है।

पुलिस ने हादसे की सूचना दोनों सिपाहियों के परिजनों को दे दी है। ट्रक के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और वाहन को जप्त कर लिया गया है। दोनों जवानों की असमय मृत्यु पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने सीनियर अफसरों को मौके पर पहुंचकर पड़ताल करने और पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद देने का निर्देश दिया है।