(Video) हल्द्वानी-जीत के लिए उमेश ने भरा जोश, नौ संकल्पों के साथ वार्ड को आदर्श बनाने का किया वादा

हल्द्वानी -न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 20 के पार्षद प्रत्याशी उमेश गुप्ता ने चुनावी रण जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया है। उमेश गुप्ता घर-घर जाकर ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान कर रहे है। वही उनके पिता राजेन्द्र गुप्ता के सामाजिक कार्यों का फायदा भी उन्हें मिल रहा है। ऐसे में
 | 
(Video) हल्द्वानी-जीत के लिए उमेश ने भरा जोश, नौ संकल्पों के साथ वार्ड को आदर्श बनाने का किया वादा

हल्द्वानी -न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 20 के पार्षद प्रत्याशी उमेश गुप्ता ने चुनावी रण जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया है। उमेश गुप्ता घर-घर जाकर ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान कर रहे है। वही उनके पिता राजेन्द्र गुप्ता के सामाजिक कार्यों का फायदा भी उन्हें मिल रहा है। ऐसे में उमेश अपनी जीत पक्की मान रहे है। उन्होंने कहा कि वह अपने वार्ड को एक नई दिशा में ले जाना चाहते है। इसके लिए उन्हें वार्डवासियों का सहयोग चाहिए। उमेश ने कहा अगर वार्ड के लोग उन्हें सहयोग देने में सफल हुए तो वह वार्ड की हर समस्या का समाधान करेंगे। जिससे आये दिन लोगों को आ रही दिक्कतों का सामना न करना पड़ा। उन्होंने लोगों से अपील की कि बिना किसी दबाव के स्वच्छ, साफ और ईमानदार छवि के व्यक्ति को ही अपने वार्ड का पार्षद चुने जिससे बाद में जनता को परेशानी का सामना न करना पड़े। इस मौके पर उमेश ने अपना संकल्प पत्र भी जारी किया।

देखे वीडियों..

(Video) हल्द्वानी-जीत के लिए उमेश ने भरा जोश, नौ संकल्पों के साथ वार्ड को आदर्श बनाने का किया वादा

पढिय़े क्या है उमेश के संकल्प-

उमेश ने कहा कि वह हर गली में सीसीटीवी लगाने का प्रयास करेंगे जिससे अपराधों पर लगाम लगाई जा सकें। वह वार्ड में स्ट्रीट लाइटों का संचालन भी करेंगे। शहर में चल रही अमृत योजना के तहत वह हर घर को पेयजल की आपूर्ति करायेंगे। वार्ड में छूटी बिजली के तारों का कवर करने और वार्ड 20 को आदर्श वार्ड बनाने की बात कही है। हर दिन वार्ड में पुलिस पैट्रोलिंग द्वारा सुरक्षा की बात कही। साथ ही वार्ड में सीवर लाइन डालने और जहां सीवर लाइन है उन्हें सुचारू रूप से चलाने की बात कही। उन्होंने कहा कि हर साल वार्ड में ब्लड डोनेज के शिविर लगाये जायेंगे जिससे वार्ड के लोगों को ब्लड की आवश्यकता पडऩे पर तुरंत राहत दिलाई जा सकें। वही युवाओं को सरकारी योजनाओं द्वारा रोजगार दिलाने का प्रयास और जनता से जुड़ी हर योजना को धरातल पर लाकर लोगों से उससे लाभ पहुंचाने की बात कही। उन्होंने उनके चुनाव चिन्ह नारियल पर मोहर लगाकर उन्हें विजयी बनाने की अपील की।