अल्टीमेटम: गाजीपुर बार्डर पर देर रात तक हो सकती है बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने किसानों से बार्डर खाली करने को कहा

न्यूज टुडे नेटवर्क। बागपत के बड़ौत में किसानों को आंदोलन से खदेड़ने के बाद अब पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर खाली करने को कहा है। किसानों को अल्टीमेटम दिया गया है कि जल्द से जल्द गाजीपुर बॉर्डर खाली कर दें। वहां पुलिस ने पानी की सप्लाई रोक दी है और बिजली सप्लाई को भी बाधित कर
 | 
अल्टीमेटम: गाजीपुर बार्डर पर देर रात तक हो सकती है बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने किसानों से बार्डर खाली करने को कहा

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बागपत के बड़ौत में किसानों को आंदोलन से खदेड़ने के बाद अब पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर खाली करने को कहा है। किसानों को अल्टीमेटम दिया गया है कि जल्द से जल्द गाजीपुर बॉर्डर खाली कर दें। वहां पुलिस ने पानी की सप्लाई रोक दी है और बिजली सप्लाई को भी बाधित कर दिया है। सिंधु बॉर्डर पर भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस को हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस लगातार एक्शन में काम कर रही है।

किसान नेताओं के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने के बाद दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों को अल्टीमेटम देते हुए वहां से हट जाने को कहा है। गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों की वाटर सप्लाई को रोक दिया गया है। यहां लगाया पोर्टेबल टॉयलेट भी हटाने शुरू हो गए हैं।

यूपी रोडवेज की दर्जनों बसें यहां लाकर खड़ी कर दी गई है। ताकि किसान अपने अपने गंतव्य तक जा सके उधर सिंधु बॉर्डर पर भी पुलिस की सख्ती शुरू हो गई है। पुलिस ने सिंधु बॉर्डर पर हैवी बैरीकेटिंग करके रास्तों को बंद कर दिया है। इससे पहले बुधवार की रात बागपत में 40 दिनों से आंदोलन कर रहे किसानों को पुलिस ने आधी रात को लाठी चार्ज करके हटा दिया था।

अब गाजीपुर बॉर्डर पर भी बागपत जैसी कार्रवाई होने के आसार साफ नजर आ रहे हैं सूत्रों के अनुसार गाजीपुर बॉर्डर खाली कराने के लिए देर शाम या रात को दिल्ली और यूपी पुलिस संयुक्त ऑपरेशन चलाकर बॉर्डर खाली करा सकती है पूरे घटनाक्रम के बीच दिल्ली पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने सीनियर अफसरों की बैठक बुलाई है मंत्रणा जारी है।