उज्जैन- डॉक्टर और नर्स के चुंबन का वीडियो हुआ वायरल, फंस गये डॉक्टर साहब

उज्जैन-न्यूज टुडे नेटवर्क-उज्जैन के सरकारी अस्पताल में तैनात एक सिविल सर्जन और नर्स का वीडियो वायरल हो गया। महिला को चुंबन करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर रविवार को उन्हें पद से हटा दिया गया। वीडियो उज्जैन के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने कहा कि चुंबन करने जो मामला आया है, वह किसी
 | 
उज्जैन- डॉक्टर और नर्स के चुंबन का वीडियो हुआ वायरल, फंस गये डॉक्टर साहब

उज्जैन-न्यूज टुडे नेटवर्क-उज्जैन के सरकारी अस्पताल में तैनात एक सिविल सर्जन और नर्स का वीडियो वायरल हो गया। महिला को चुंबन करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर रविवार को उन्हें पद से हटा दिया गया। वीडियो उज्जैन के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने कहा कि चुंबन करने जो मामला आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है। मामले की गंभीरता की देखते हुए उन्होंने जिला अस्पताल में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया को पद से हटा दिया है। उनके स्थान पर डॉ. पीएन वर्मा को नियुक्त किया गया है। बकायदा निदारिया को नोटिस जारी किया गया है। वह पिछले दो दिन से छुट्टी पर हैं। उनका जवाब आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जायेगी। जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. मोहन मालवीय ने बताया कि संभागीय आयुक्त इस घटना की जांच के आदेश देंगे।

उज्जैन- डॉक्टर और नर्स के चुंबन का वीडियो हुआ वायरल, फंस गये डॉक्टर साहब

डा. को पद से हटाया

वही सूत्रों की माने तो इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही है, वह नर्स के पद पर काम करती है और प्रतीत होता है कि यह वीडियो जिला अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में बनाया गया है। हालांकि मालवीय इस पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। इसी बीच, पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अब तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने की खूब चर्चा हो रही है।