यहां ATM में कैश डालने गए दो लोग लाखों रुपये लेकर हुए फरार, पुलिस तलाश में जुटी

काशीपुर में एटीएम में डालने के लिए दी गई लाखो की रकम को कैस एटीएम में डालने वाले कंपनी के दो कस्टोडियन एजेंट ने 16 लाख रूपये की हेराफेरी कर दी. रजनीगंधा कांप्लेक्स, नैनीताल रोड हल्द्वानी निवासी सीएमएस इंफो सस्टिम लिमिटेड हल्द्वानी के ब्रांच मैनेजर विजय सिंह ने काशीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।कंपनी
 | 
यहां  ATM में कैश डालने गए दो लोग लाखों रुपये लेकर हुए फरार, पुलिस तलाश में जुटी

काशीपुर में एटीएम में डालने के लिए दी गई लाखो की रकम को कैस एटीएम में डालने वाले कंपनी के दो कस्टोडियन एजेंट ने 16 लाख रूपये की हेराफेरी कर दी. रजनीगंधा कांप्लेक्स, नैनीताल रोड हल्द्वानी निवासी सीएमएस इंफो सस्टिम लिमिटेड हल्द्वानी के ब्रांच मैनेजर विजय सिंह ने काशीपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।कंपनी के ब्रांच मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मुरादाबाद रोड स्थित एक एटीएम में 27 जनवरी 2021 को नगदी खत्म हो गयी थी। इस एटीएम में कैश लोडिंग के लिये कंपनी ने देवेश और वैभव को भेजा था।काशीपुर में बैंकों से कैश लेकर एटीएम में डालने के लिये कस्टोडियन एजेंट के रूप में मोहल्ला थाना साबिक, वार्ड नंबर 10 निवासी देवेश यादव पुत्र ओमप्रकाश और 148 बढ़पुरा मजरा, महेशपुर खेम, मानपुर मुरादाबाद निवासी वैभव भारद्वाज पुत्र चेतन स्वरूप शर्मा को रखा गया था।

बताया कि 27 जनवरी 2021 को इन दोनों ने 20 लाख रुपये और फिर 29 जनवरी को सात लाख रुपये इस एटीएम में लोड करने की जानकारी दी। लेकिन, बाद में जब बैंक और एटीएम स्टेटमेंट चेक किये गये तो 16 लाख रुपये का हिसाब नहीं मिला। कंपनी मैनेजर सिंह ने बताया कि सभी स्तर पर जांच के बाद साफ हुआ कि दोनों आरोपियों ने साजिश रचकर कंपनी के 16 लाख रुपये का गबन किया है। उन्होंने पुलिस को संबंधित दस्तावेज भी सौंपे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर देवेश और वैभव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।