drishti haldwani

हरिद्वार- पार्टी के लिए कनखल जा रहे दो दोस्तों के साथ हुआ ये हादसा, पुलिस ने जताया ये शक

81

हरिद्वार- न्यूज टुडे नेटवर्क: गंगा किनारे गए तीन दोस्तों में से दो गंगा में डूब गए। मामले की जानकारी पुलिस को तीसरे दोस्त ने दी। घटना बुधवार रात की है। तीनों पार्टी करने के बाद कनखल श्रीयंत्र मंदिर के सामने गंगा किनारे पर गए थे। गुरुवार को पुलिस ने एक दोस्त का शव बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दीपक उर्फ सोनू (30) पुत्र महेश निवासी निर्मला छावनी नगर कोतवाली, राहुल (25) पुत्र किशनलाल निवासी दक्ष रोड कनखल और मनीष (27) पुत्र बलदेव सिंह निवासी कड़च्छ ज्वालापुर तीनों दोस्त हैं और तीनों आर्यनगर स्थित एक गारमेंट की दुकान पर काम करते हैं।

iimt haldwani

पार्टी करने गए कनखल

बुधवार छुट्टी होने पर तीनों दोस्त पार्टी करने के लिए जगजीतपुर कनखल की ओर गए थे। पार्टी करने के बाद एक बाइक पर सवार तीनों दोस्त श्रीयंत्र मंदिर के सामने स्थित गंगा किनारे जाने लगे। बीच रास्ते में कुछ सामान लेने के लिए मनीष बाइक से उतर गया, जबकि दीपक और राहुल गंगा किनारे चले गए। जब मनीष कुछ देर बाद गंगा किनारे पहुंचा तो मौके

पर बाइक खड़ी हुई थी और राहुल के कपड़े बाइक के पास पड़े हुए थे। काफी देर तक इंतजार करने के बाद मनीष घर लौट आया। देर शाम परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। गुरुवार को पुलिस ने गंगा किनारे पहुंचकर तलाश की तो एक दोस्त राहुल का शव गंगा में मिल गया। जबकि दूसरे दोस्त दीपक उर्फ सोनू का पता नहीं चला है।

पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

घटना के बाद गुरुवार को पुलिस टीम ने गंगा में कई घंटे सर्च ऑपरेशन भी चलाया। थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान ने जानकारी दी कि लापता युवक की तलाश की जा रही है। घटना के बाद तीनों के परिजन कनखल थाने में पहुंच गए। दीपक उर्फ सोनू की पत्नी चंचल ने पुलिस में शिकायत भी दी है। पुलिस मनीष से पूछताछ कर रही है। पुलिस को मौके से राहुल के कपड़े मिले हैं, जबकि दीपक का कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस मान रही है कि दीपक राहुल को बचाने के चक्कर में गंगा में डूब गया होगा।