रुद्रपुर से दो बच्चों का अपहरण, बच्चों की इस चालाकी से पुलिस पहुंची अपहरणकर्ता तक

Rudrapur news-नगर में बच्चों के अपरहण का मामला प्रकाश में आया। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। तुंरत पुलिस बच्चों की तलाश में जुट गई। इस बीच बच्चों ने एक बड़ा सुराग छोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। बच्चों को सकुशल
 | 
रुद्रपुर से दो बच्चों का अपहरण, बच्चों की इस चालाकी से पुलिस पहुंची अपहरणकर्ता तक

Rudrapur news-नगर में बच्चों के अपरहण का मामला प्रकाश में आया। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। तुंरत पुलिस बच्चों की तलाश में जुट गई। इस बीच बच्चों ने एक बड़ा सुराग छोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। बच्चों को सकुशल परिजनों को सौंप दिया गया फिलहाल आरोपी से पूछताछ चल रही है।

रुद्रपुर से दो बच्चों का अपहरण, बच्चों की इस चालाकी से पुलिस पहुंची अपहरणकर्ता तक
गुरुवार की देर शाम भदईपुरा में दो बच्चे बाहर खेल रहे है। रात होने पर दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उन्हें बाहर ढूढा लेकिन वह नहीं मिले। पूरे मोहल्ले में इस बार की खबर फैल गई कि योगरा ओर शिवा का अपहरण हो गया है। दोनों ही छह वर्ष के है। अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सूचना पर कोतवाल कैलाश भट्ट, रम्पुरा चौकी इंचार्ज सतीश कापड़ी अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। कुछ देर बाद एक फोन शिवा की मां के पास आया। हैल्लो कहते ही फोन कर गया। पुलिस ने इस फोन को ट्रेस किया तो इसकी लोकेशन बहेड़ी निकली। मामला अपरहण का देख पुलिस के भी होश उड़ गये।

लोकेशन के आधार पर पुलिस बहेड़ी पहुंची तो फोन एक टिक्की का ठेला लगाने वाला निकाला। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि एक युवक दो बच्चों को साथ लेकर यहा टिक्की खाने आया था। उनमें से एक बच्चे ने मेरे फोन मांगा तो वह फोन करने लगा। जैसे ही फोन रिसीव हुआ युवक ने फोन छीनकर मुझे दे दिया। जिसके बाद पुलिस ने ठेलेवाले की मदद से युवक को दो बच्चों संग धर दबोचा। युवक भदईपुरा का रहने वाला है। पूछताछ में उसने अपना नाम ओमवीर पुत्र संजीव कुमार बताया। पुलिस बच्‍चों और अपहरणकर्ता को अपने साथ ले आई। बच्चों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया और आरोपी युवक से पूछताछ चल रही है।