रूडक़ी-विवाहिता पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश, ऐसी छुटी दानव के चंगुल से

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में दहेज के लोभियों का अत्याचार बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला रूडक़ी में प्रयास में आया। एक विवाहिता ने अपने पति पर पेट्रोल डालकर जलाने और अनैतिक कार्य करने का भी आरोप लगाया है। विरोध करने पर ससुराल पक्ष के साथ मिलकर घर से बाहर निकाल दिया। किसी
 | 
रूडक़ी-विवाहिता पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश, ऐसी छुटी दानव के चंगुल से

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क- देवभूमि में दहेज के लोभियों का अत्याचार बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला रूडक़ी में प्रयास में आया। एक विवाहिता ने अपने पति पर पेट्रोल डालकर जलाने और अनैतिक कार्य करने का भी आरोप लगाया है। विरोध करने पर ससुराल पक्ष के साथ मिलकर घर से बाहर निकाल दिया। किसी तरह विवाहिता ने जान बचाई। और मायके आ पहुंची। इसके बाद महिला हेल्पलाइन में आरोपी पति की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत की बाद पुलिस जांच में जुट गई। वही आसपास के लोग मामले में समझौता कराने का भी प्रयास कर रहे है।

रूडक़ी-विवाहिता पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश, ऐसी छुटी दानव के चंगुल से

अल्मोड़ा-जूनियर बैडमिंटन में उत्तराखंड ने झटके दो स्वर्ण, अल्मोड़ा की बेटी ने बनाया यह अनोखा रिकार्ड

ग्रामीणों ने बचाई महिला की जान

सुबह करीब ग्यारह बजे मवाना मेरठ यूपी निवासी एक महिला अपने परिजनों संग सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची। इस दौरान महिला ने बताया कि उसकी तीन साल पूर्व भंगेड़ी निवासी युवक से शादी हुई थी। परिवार ने हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया था। शादी के बाद एक बच्चे को जन्म दिया। शादी के एक साल तक सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा। आरोप लगाया कि उसके बाद पति अपने परिवार संग मिलकर दहेज और मामूली बातों को लेकर मारपीट करने लगा।जब उसने इसका विरोध किया तो घर से बाहर निकालने की धमकी देता था। आरोप है कि मामूली बात को लेकर पति से कहासुनी हो गई। गुस्साए पति ने पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण मौके पर जुट गए थे। किसी तरह लोगों ने पति से छुड़ाकर जान बचाई। मामले के बाद मायके पहुंच गई। पीडि़ता का आरोप है कि पति फोन कर परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला ने पति पर अनैतिक कार्य करने का भी आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।