आज से नहीं चलेगी त्रिवेणी एक्सप्रेस,जानिए वजह

न्यूूज टुडे नेटवर्क। टनकपुर से सिंगरौली तक चलने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस आज से 30 मार्च तक बंद रहेगी।त्रिवेणी एक्सप्रेस सप्ताह में तीन बार मंगलवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार को टनकपुर से शक्तिनगर को जाती थी और सप्ताह में 4 दिन सोमवार, बुधवार, शनिवार और रविवार टनकपुर से सिंगरौली जाती थी। त्रिवेणी एक्सप्रेस सुबह 8:25 बजे टनकपुर
 | 
आज से नहीं चलेगी त्रिवेणी एक्सप्रेस,जानिए वजह

न्यूूज टुडे नेटवर्क। टनकपुर से सिंगरौली तक चलने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस आज से 30 मार्च तक बंद रहेगी।त्रिवेणी एक्सप्रेस सप्ताह में तीन बार मंगलवार, बृहस्पतिवार और शुक्रवार को टनकपुर से शक्तिनगर को जाती थी और सप्ताह में 4 दिन सोमवार, बुधवार, शनिवार और रविवार टनकपुर से सिंगरौली जाती थी। त्रिवेणी एक्सप्रेस सुबह 8:25 बजे टनकपुर से चलकर खटीमा, पीलीभीत ,इज्जत नगर ,बरेली सिटी होते हुए 11:20 बजे जंक्शन पहुंचती थी। 5 मिनट वहां रुकने के बाद लखनऊ की ओर रवाना होती थी।त्रिवेणी एक्सप्रेस चलने से प्रयागराज के यात्रियों को राहत मिली है।

आपको बता दें इज्जतनगर रेल मंडल के अधिकारियों के मुताबिक अपरिहार्य कारणों से ट्रेन को निरस्त कर दिया गया है और अब त्रिवेणी एक्सप्रेस 3० मार्च तक बंद रहेगी।