iimt haldwani

हल्द्वानी-त्रिवेंद्र सिंह जी को बधाई कि उनके राज्य में अब तेंदुए भी शाकाहारी हो गये हैं, जानिये किसने लिखा मोदी है तो संभव है

348

हल्द्वानी-उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक बार फिर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया है। हरीश रावत जमीन स्तर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते है। वह हर विषय पर सरकार को अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहते है। पिछले दिनों हिलटॉप शराब को लेकर हरदा ने जमकर हंगामा काटा था। आज फिर एक और पोस्ट हरीश रावत ने अपने पोस्ट वाल से की। जिसमें उन्होंने सूबे को मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए खरी-खरी भी सुना दी है।

amarpali haldwani

Harish Rawat fb Post

हरदा ने ये लिखा पोस्ट में

चीफ मिनिस्टर का बहुत अच्छा इनिशिएटिव, हिमालयी राज्यों की मसूरी बैठक का स्वागत।
कई मौजू विषय हैं जिनपर सामूहिक साझी रणनीति बन सकती है। पहले आरएस टोलिया जी के इनीशिएटिव पर इस तरीके की बैठकें नॉर्थ ईस्ट में हो चुकी है जिसमें रुउत्तराखंड ने भी भाग लिया था और अब हमारे ही अपने राज्य में हो रही ये बैठक स्वागत योग्य है। इसके बाद कि जो लाइनें हरदा ने लिखे उसे पढक़र हर किसी की हंसी छूट गई। उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम त्रिवेन्द सिंह रावत दोनों पर प्रहार किया।

Harish Rawat, EX CM

मोदी हर हर संभव है- हरदा

हरदा ने आगे लिखा त्रिवेंद्र सिंह जी को इस बात के लिये भी बधाई कि उनके राज्य में अब कॉर्बेट पार्क के तेंदुए भी शाकाहारी हो गये हैं। समाचार पत्रों में छपा है कि कॉर्बेट पार्क का तेंदुआ प्लास्टिक की थैली में खाना खोज रहा है, है ना बड़ी बात। इसको Narendra Modi जी का चमत्कार कहें या Trivendra Singh Rawat जी का और मैं मानता हूं मोदी हैं तो सब संभव है, लगता है शेर और चीते भी अब आलू, प्याज खाने लगेगा। जिसके बाद इस पोस्ट में लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करें है।