त्रिबटी नाथ मन्दिर समिति ने भक्तों को मास्क देकर किया जागरूक

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के प्राचीन बाबा त्रिवटीनाथ मंदिर में कोरोना से बचाव को समिति की ओर से मास्क का वितरण किया गया। इस दौरान दो गज दूरी के बारे में भी लोगों को जागरूक किया गया। मंदिर कमेटी द्वारा मंदिर में आने वाले सभी भक्तजनों को मास्क वितरित किए गए तथा सैनिटाइजर के उपयोग
 | 
त्रिबटी नाथ मन्दिर समिति ने भक्तों  को मास्क देकर किया जागरूक

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के प्राचीन बाबा त्रिवटीनाथ मंदिर में कोरोना से बचाव को समिति की ओर से मास्‍क का वितरण किया गया। इस दौरान दो गज दूरी के बारे में भी लोगों को जागरूक किया गया। मंदिर कमेटी द्वारा मंदिर में आने वाले सभी भक्तजनों को मास्क वितरित किए गए तथा सैनिटाइजर के उपयोग के बारे में बताया गया। मंदिर कमेटी के मीडिया प्रभारी संजीव औतार अग्रवाल ने बताया कि सभी भक्तों को मंदिर कमेटी के द्वारा मास्क वितरित किए गए। दो  गज दूरी को बनाए रखने के लिए आवाहन किया गया।

जब तक कोरोना वैक्सीन हम लोगों के मध्य नहीं आ जाती है तब भी और उसके बाद भी मास्क का प्रयोग अपनी तथा सामने वाले की सुरक्षा के लिए अति आवश्यक है। मीडिया प्रभारी ने बताया यह हमारे लिए गौरव की बात है की मंदिर कमेटी का नाम बाबा त्रिवटी नाथ मंदिर सेवा समिति रजिस्टर्ड किया जा चुका है जो कि पूर्व में अपभ्रंश नाम टीबरी नाथ के नाम से लोग कहते थे। कार्यक्रम में मंदिर कमेटी के प्रताप चंद्र सेठ, मीडिया प्रभारी संजीव औतार अग्रवाल, हरिओम अग्रवाल सुभाष मेहरा, मानस पंत का मुख्य सहयोग रहा।