Trains in July: अफवाह में न आएं, चलती रहेंगी ये ट्रेनें

पिछले कुछ दिनों से सभी ट्रेनों के संचालन बंद होने की अफवाहें उड़ रही हैं। लेकिन रेलवे ने साफ किया है कि लॉकडाउन (lockdown) के बाद जिन ट्रेनों (Prince) का संचालन किया था वे ट्रेनें चलती रहेंगी। जिन यात्रियों ने रिजर्वेशन (reservation) कराया है, वह अपनी यात्रा जारी रखेंगे। रेलवे ने उन ट्रेनों को निरस्त
 | 
Trains in July: अफवाह में न आएं, चलती रहेंगी ये ट्रेनें

पिछले कुछ दिनों से सभी ट्रेनों के संचालन बंद होने की अफवाहें उड़ रही हैं। लेकिन रेलवे ने साफ किया है कि लॉकडाउन (lockdown) के बाद जिन ट्रेनों (Prince) का संचालन किया था वे ट्रेनें चलती रहेंगी। जिन यात्रियों ने रिजर्वेशन (reservation) कराया है, वह अपनी यात्रा जारी रखेंगे। रेलवे ने उन ट्रेनों को निरस्त (cancel) किया है, जिन्होंने पहले से चलने वाली ट्रेनों में रिजर्वेशन कराए थे।
Trains in July: अफवाह में न आएं, चलती रहेंगी ये ट्रेनें
इस समय कुछ लोग अफवाह में आकर परेशान हो रहे हैं। ये लोग रेलवे स्टेशन (railway station), आरक्षण केंद्र (reservation centre) और ट्विटर हैंडल (Twitter handle) पर अपनी यात्रा के लिए आरक्षित सीटों वाली ट्रेनों की जानकारी लेने के लिए उमड़ रहे हैं। उत्तर मध्य रेलवे के पीआरओ अमित मालवीय ने बताया कि लॉकडाउन के बाद जितनी ट्रेनों को चलाने की रेलवे ने घोषणा की है। वह सभी चल रही हैं। किसी तरह के भ्रम में आने की आवश्यकता नहीं है।
                     http://www.narayan98.co.in/
Trains in July: अफवाह में न आएं, चलती रहेंगी ये ट्रेनें                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8