आज बिजनौर की महापंचायत में पहुंच रहे हैं जयंत चौधरी और नरेश टिकैत

न्यूज टुडे नेटवर्क। भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत आज बिजनौर में होने जा रही है! महापंचायत की कमान बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत और राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष पूर्व सांसद जयंत चौधरी संभालेंगे। महापंचायत को सफल बनाने के लिए गांव गांव में डुगडुगी प्रभाकर लोगों को इसकी सूचना दी गई है। इससे पहले
 | 
आज बिजनौर की महापंचायत में पहुंच रहे हैं जयंत चौधरी और नरेश टिकैत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत आज बिजनौर में होने जा रही है! महापंचायत की कमान बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत और राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष पूर्व सांसद जयंत चौधरी संभालेंगे। महापंचायत को सफल बनाने के लिए गांव गांव में डुगडुगी प्रभाकर लोगों को इसकी सूचना दी गई है। इससे पहले मुजफ्फरनगर और बागपत में पंचायत हो चुकी है।

पंचायत के लिए संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने गांव गांव पहुंचकर लोगों से पंचायत में पहुंचने की अपील की है। भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह ने कहा कि हमारा आंदोलन मजबूत था और अब भी मजबूत है। उन्होंने पंचायत में वालंटियर तैनात किए हैं। महापंचायत में पहुंचने वाले लोगों को वहां मौजूद वालंटियर सभा स्थल तक पहुंचाएंगे।

व्यवस्था में किसी भी तरह की कोई चूक न हो इसके लिए वालंटियर को स्पेशल निर्देश देकर चप्पे-चप्पे पर मौजूद किया गया है। उन्‍होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक प्रदर्शन नहीं है। राकेश टिकैत और नरेश टिकैत की विचारधारा से प्रभावित लोगों का यहां स्वागत है। महापंचायत को लेकर बिजनौर में प्रशासन और पुलिस सतर्क हो गया है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम, ड्रोन से निगरानी

खुफिया एजेंसियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं एसपी सिटी प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि मुरादाबाद पीएसी की 5 टुकड़ियों को सुरक्षा व्यवस्था में लगाया गया है इसके अलावा बिजनौर के आला अधिकारी सहित मुरादाबाद के बड़े अफसर महापंचायत में मौजूद रहेंगे कोई भी किसी भी प्रकार की हिंसक घटना ना हो सके इसके लिए प्रशासन ने सभी तैयारियों को पूरा कर लिया है बरेली जोन और मुरादाबाद मंडल के एडिशनल एसपी और सीओ मौके पर मौजूद रहेंगे उन्होंने बताया कि पूरी सुरक्षा व्यवस्था के लिए चार एडिशनल एसपी आरटीओ थाना प्रभारी और 6 सिपाहियों की ड्यूटी लगाई गई है इसके अलावा पूरे महापंचायत के घटनाक्रम  पर नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरा को तैनात किया गया है ड्रोन से महापंचायत की हर हरकत की निगरानी की जाएगी!