गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी के शहर पहुंचे टाईगर श्रॉफ, इस खास कार्य के लिए इसलिए चुना बरेली शहर

Bollywood Actor Tiger Shroff, बॉलीवुड के फिट एक्टरों में गिने जाने वाले मशहूर कलाकार टाईगर श्रॉफ को अपनी सेहत से कितना प्रेम है यह तो हर कोई जानता है। आज टाईगर उत्तरप्रदेश के बरेली शहर पहुंचे। टाईगर यहां अपने एमएम मेट्रिक्स जिम की श्रंखला के उद्घाटन के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बताया कि बरेली में उनकी फैन्स-फॉलोइंग अधिक होने के कारण उन्होंने जिम के लिए बरेली शहर को चुना।

Bollywood Actor Tiger Shroff

टाईगर की माने तो यह एमएम मेट्रिक्स जिम की दूसरी शाखा है। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी मौजूद थी। टाइगर ने कहा कि स्पाइडर मैन का रोल करना उनका सपना है, इस मौके पर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 और रेम्बो का भी जिक्र लोगो के सामने किया। रैम्बो मूवी हॉलीवुड की मूवी का रीमेक है। जिसमें टाईगर लीड रोल प्ले कर रहे है।

दिशा पाटनी का है बरेली से खास नाता

बता दें कि टाईगर श्रॉफ की गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी का बरेली से खास नाता है। दिशा बरेली की ही रहने वाली है। ऐसे में चर्चा यह भी है कि टाईगर का एमएम मेट्रिक्स खोले जाने के लिए बरेली शहर को चुन्ने का कारण दिशा ही है। हालाकिं टाइगर की माने तो उनके प्रशंषको की संख्या यहां बहुत ज्यादा है, इसीलिये यहां जिम खोला है।

Bollywood Actor Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ इससे पहले 13 अक्टूबर को बरेली आने वाले थे मगर एयर ट्रेफिक कंट्रोल से क्लिरेन्स न मिलने की वजह से नही आ सके थे। आज निजी चॉपर से टाइगर त्रिशूल हवाई अड्डे पहुंचे और भारी संख्या में उनके फैन्स ने उनका स्वागत किया।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें