मुरादाबाद मंडल की तीन पैसेंजर ट्रेनें सोमवार से चलेंगी, बरेली और शाहजहांपुर को मिला लाभ

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। उत्तर रेलवे मुरादाबाद रेल मंडल की 3 ट्रेन सोमवार से रफ्तार भरेंगी। ऑपरेटिंग विभाग ने इसको लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। संबंधित स्टेशनों पर स्टाफ को भी अलर्ट कर दिया गया है। बरेली जंक्शन से शाम 5:15 पर बरेली दिल्ली-पैसेंजर को रवाना किया जाएगा। यह ट्रेन एक्सप्रेस बनाकर चलाई जा
 | 
मुरादाबाद मंडल की तीन पैसेंजर ट्रेनें सोमवार से चलेंगी, बरेली और शाहजहांपुर को मिला लाभ

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। उत्तर रेलवे मुरादाबाद रेल मंडल की 3 ट्रेन सोमवार से रफ्तार भरेंगी। ऑपरेटिंग विभाग ने इसको लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। संबंधित स्टेशनों पर स्टाफ को भी अलर्ट कर दिया गया है।

बरेली जंक्शन से शाम 5:15 पर बरेली दिल्ली-पैसेंजर को रवाना किया जाएगा। यह ट्रेन एक्सप्रेस बनाकर चलाई जा रही है। इसलिए यात्रियों से किराया एक्सप्रेस ट्रेन का ही वसूला जाएगा। दूसरी ट्रेन मुरादाबाद सहारनपुर पैसेंजर को भी हरी झंडी दिखा दी गई है। इसमें मेमू ट्रेन का रेक लगेगा।

यह ट्रेन शाम 6:50 पर सहारनपुर के लिए रवाना होगी। वहीं तीसरी ट्रेन शाहजहांपुर से शाहजहांपुर बालामऊ ट्रेन रवाना होगी। यह ट्रेन सुबह 6:00 बजे शाहजहांपुर से रवाना होगी। उत्तर रेलवे मुरादाबाद रेल मंडल की प्रवर मंडल वाणिज्य रेल प्रबंधक रेखा शर्मा ने बताया कि इन ट्रेनों के शुरू होने से लोगों को राहत मिलेगी।