हल्द्वानी- सुशीला तिवारी अस्पताल में तीन और कोरोना मरीज हुए ठीक, मिल रहा बेहतर इलाज

हल्द्वानी का सुशीला तिवारी अस्पताल कोरोना मरीजों के इलाज में बेहतर साबित हो रहा है। यही वजह है कि मंगलवार को 6 और बुधवार को 3 कोरोना मरीज यहां से ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके है। हालाकिं अभी इन सभी मरीजों को 14 दिन के लिए मोतीनगर क्वारंटीन सेंटर भेजा गया है। दो दिन में
 | 
हल्द्वानी- सुशीला तिवारी अस्पताल में तीन और कोरोना मरीज हुए ठीक, मिल रहा बेहतर इलाज

हल्द्वानी का सुशीला तिवारी अस्पताल कोरोना मरीजों के इलाज में बेहतर साबित हो रहा है। यही वजह है कि मंगलवार को 6 और बुधवार को 3 कोरोना मरीज यहां से ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके है। हालाकिं अभी इन सभी मरीजों को 14 दिन के लिए मोतीनगर क्वारंटीन सेंटर भेजा गया है। दो दिन में 9 मरीजों के ठीक होकर जाने के बाद अस्पताल प्रशासन में काफी खुशी देखी जा रही है। एक्सपर्ट की माने तो एसटीएच में कोरोना मरीजों को चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज मिल रहा है, यही वजह है कि यहां ठीक होने वाले मरीजों की संख्या प्रतिदिन बढ़ रही है।

इन मरीजों को किया डिस्चार्ज

आपको बता दें कि बुधवार को जिन मरीजों को छोड़ा गया उनमें एक को तीन अप्रैल को जिला अस्पताल रुद्रपुर से लाया गया था। उसकी उम्र 27 वर्ष है। यह बनभुलपुरा का रहने वाला है। दूसरा रोगी कालाढूंगी निवासी है उसकी उम्र 22 वर्ष है। उसे पांच अप्रैल को में भर्ती किया गया था। एक मरीज जगन्नाथपुरम भुवनेश्वर ओड़िशा का रहने वाला है।

हल्द्वानी- सुशीला तिवारी अस्पताल में तीन और कोरोना मरीज हुए ठीक, मिल रहा बेहतर इलाज

उसकी उम्र 63 वर्ष है। तीनों के उपचार के बाद 15 दिन बाद 24 घंटे के भीतर कोविड-19 के सैंपल की दो बार जांच की गई थी। जिनकी रिपोर्ट लगातार निगेटिव आई। उनकी अन्य रिपोर्ट भी ठीक आई है। ओड़िशा के मरीज के साथ 60 वर्षीय पत्नी भी है जो शुरू से ही कोविड 19 निगेटिव हैं। उसे भी मोतीनगर क्वारंटाइन में भेजा गया।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- युवती का अश्लील MMS बनाकर सैन्यकर्मी करता था गंदी हरकत, ऐसे फसाया था प्यार के जाल में

हल्द्वानी-पूरनमल एंड सन्स ने दी अभिभावकों को राहत, कोरोना चलते ऐसे मिलेंगी आपको स्टेशनरी