हल्द्वानी- पत्रकार को धमकी देना इस एनएसयूआई नेता को पढ़ा भारी, पुलिस ने कर दी ऐसी-तैसी

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: जान से मारने की धमकी देने के जुर्म में पुलिस ने एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष को हिरासत में ले लिया है। मामले में पुलिस द्वारा एनएसयूआई पूर्व जिलाध्यक्ष से पुलिस पूछताछ कर रही है। फिलहाल जिलाअध्यक्ष पुलिस हिरासत में है। बात दें तीन दिन पहले पूर्व जिलाध्यक्ष और उसके साथियों के
 | 
हल्द्वानी- पत्रकार को धमकी देना इस एनएसयूआई नेता को पढ़ा भारी, पुलिस ने कर दी ऐसी-तैसी

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: जान से मारने की धमकी देने के जुर्म में पुलिस ने एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष को हिरासत में ले लिया है। मामले में पुलिस द्वारा एनएसयूआई पूर्व जिलाध्यक्ष से पुलिस पूछताछ कर रही है। फिलहाल जिलाअध्यक्ष पुलिस हिरासत में है। बात दें तीन दिन पहले पूर्व जिलाध्यक्ष और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस तहरीर मिली थी।

खबर लिखने पर चढ़ा पारा

जानकारी मुताबिक जानमाल की धमकी के आरोप में फंसे एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष सचिन जलाल को पुलिस ने शनिवार को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार रौतेला कॉलोनी निवासी सतीश नैनवाल ने तीन दिन पहले कोतवाली में एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष सचिन जलाल और उसके साथी दिव्य सिंह रावत के खिलाफ जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि सतीश नैनवाल पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े है। जिनको खबरें प्रसारित करने पर पूर्व जिलाध्यक्ष और उसके साथियों द्वारा जानमाल की धमकी दी गई थी। वही शनिवार को सचिन मुकदमे की जानकारी लेने जब कोतवाली पहुंचा तो कोतवाल विक्रम राठौर ने उसे अंदर बैठा लिया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।