हल्द्वानी- फतेहपुर के इस बेटे को बॉलीवुड में मिली खास पहचान, ऐसे शुरु हुई सिंगर बनने की राह

देश की सबसे बड़ी संगीत कंपनी टी-सीरीज इंडिया ने हल्द्वानी के बेटे का गाना पल-पल लॉन्च कर दिया है। इतना ही नहीं इस गाने को अब तक 68 लाख से भी अधिक लोग देख चुके है। बॉलीवुड कलाकार एजाज खान ने गाने के वीडियो में अभिनय किया है। शहर के युवा संगीतकार 26 वर्षीय अजय
 | 
हल्द्वानी- फतेहपुर के इस बेटे को बॉलीवुड में मिली खास पहचान, ऐसे शुरु हुई सिंगर बनने की राह

देश की सबसे बड़ी संगीत कंपनी टी-सीरीज इंडिया ने हल्द्वानी के बेटे का गाना पल-पल लॉन्च कर दिया है। इतना ही नहीं इस गाने को अब तक 68 लाख से भी अधिक लोग देख चुके है। बॉलीवुड कलाकार एजाज खान ने गाने के वीडियो में अभिनय किया है। शहर के युवा संगीतकार 26 वर्षीय अजय नगरकोटी ने इस गाने को फरहान केएन के साथ मिलकर लिखा है और खुद ही संगीत दिया है। उनका दावा है कि वह उत्तराखंड के पहले संगीतकार हैं, जिनके गाने को टी-सीरीज ने लॉन्च किया है। इस गाने के बाद उन्हें बॉलीवुड की दो फिल्मों में संगीत देने के लिए निमंत्रण भी मिला है।

जी म्यूजिक जल्द करेगा एक गाने को लांच

फतेहपुर निवासी किसान नरसिंह नगरकोटी के इकलौते बेटे अजय नगरकोटी के मुताबिक उनका पहला गाना पल-पल हल्द्वानी में लेट्स रिकॉर्ड स्टूडियो में रिकॉर्ड हुआ। जिसे उन्होंने खुद लिखा और संगीत दिया। मुंबई के गायक अहमद शाद सैफी ने गाने को अपनी आवाज दी है। उनकी माने तो टी-सीरीज इंडिया तक जब उन्होंने अपना गाना पहुंचाया तो वह चुन लिया गया। टी-सीरीज ने 26 सितंबर को इस गाने को लॉन्च किया है। अजय को निर्देशक प्रताप दत्ता की फिल्म लव तो लाइफ और समीर पवार की एक हॉरर मूवी में संगीत देने का भी निमंत्रण मिला है। इसके अलावा जी म्यूजिक कंपनी से भी जल्द उनका एक गाना रीलीज होने वाला है।