iimt haldwani

उत्तराखंड की इस मां ने पहाड़ को किया कलंकित, खुद की बेटियों को धकेल दिया देह व्यापार के धंधे में

673

उत्तराखंड जिसे देवभूमि के नाम से जाना जाता है। पहाड़ को कभी शांत वादियों के लिए जाना जाता था। लेकिन समय के साथ-साथ अब पहाड़ पहले जैसा नहीं रह गया है। देवभूमि में मां-बेटी का एक ऐसा शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसने पूरे प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है। पहाड़ी की एक मां ने पैसे के लालच में अपनी बेटी को ही जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल कर पहाड़ को कलंकित कर दिया।

amarpali haldwani

sex-racket-1

मां-बेटी के रिश्ते शर्मसार

आए दिन से जिस्मफरोशी से लेकर नशे का करोबार और हत्या जैस जघन्य अपराध सामने आ रहे हैं। जिसे पूरे प्रदेश को कलंकित कर दिया है। मामला रुद्रप्रयाग का है। जहां पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस ने मौके से होटल से दो नाबालिग के साथ दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें एक चौंकाने वाली बात सामने आई। एक मां ने मां-बेटी के रिश्ते को शर्मसार किया और अपनी ही नाबालिग बेटियों का शारीरिक शोषण करवाया। नाबालिक की उम्र 16 व 13 वर्ष बताई जा रही है।

raiket

पुलिस के अनुसार इस रैकेट में आधा दर्जन से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका है। जांच के तहत एक नाबालिग का मेडिकल कराया गया। जबकि दूसरी नाबालिग के मामले में किशोर न्याय बोर्ड की काउंसिलिग पूरी होने के बाद ही कार्रवाई होगी।