देहरादून- मिस उत्तराखंड को मिला सोशल सोसायटी एचीवमेंट अवार्ड, फिर बढ़ाया देवभूमि का मान

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-मिस मोनाल उत्तराखंडी की विजेता रही जौरासी की बेटी प्रभा गोस्वामी को एक बार फिर सम्मानित किया गया। मोनाल मिस उत्तराखण्ड प्रभा गोस्वामी को वन मंत्री हरक सिंह रावत ने सम्मानित किया। प्रभा को इस वर्ष का सोशल सोसायटी एचीवमेंट अवार्ड मिला। प्रभा को अवार्ड मिलने पर उनके परिजनों ने खुशी का इजहार
 | 
देहरादून- मिस उत्तराखंड को मिला सोशल सोसायटी एचीवमेंट अवार्ड, फिर बढ़ाया देवभूमि का मान

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क-मिस मोनाल उत्तराखंडी की विजेता रही जौरासी की बेटी प्रभा गोस्वामी को एक बार फिर सम्मानित किया गया। मोनाल मिस उत्तराखण्ड प्रभा गोस्वामी को वन मंत्री हरक सिंह रावत ने सम्मानित किया। प्रभा को इस वर्ष का सोशल सोसायटी एचीवमेंट अवार्ड मिला। प्रभा को अवार्ड मिलने पर उनके परिजनों ने खुशी का इजहार किया। किसी भी देश की उन्नति में उसकी संस्कृति और सभ्यता का अहम योगदान होता है। मुझे ख़ुशी है कि उत्तराखण्ड की संस्कृति को शिद्दत से सहेजने वाली देहरादून की संस्था भारती विकास सेवा संस्थान के 4जी कार्यक्रम (गौ,गंगा,गांव,गांधी) का मैं हिस्सा बनी। यह बात मोनाल मिस उत्तराखण्ड प्रभा गोस्वामी ने कार्यक्रम में कही।

देहरादून- मिस उत्तराखंड को मिला सोशल सोसायटी एचीवमेंट अवार्ड, फिर बढ़ाया देवभूमि का मान

वन मंत्री हरक सिंह ने किया सम्मानित

देहरादून में आयोजित इस कार्यक्रम में वन मंत्री हरक सिंह रावत ने उन्हें इस वर्ष के सोशल सोसायटी एचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया और उनकी पीठ थपथपायी। साथ ही उन्हें आशीर्वाद भी दिया। प्रभा ने बताया कि वह इस कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि मौजूद थीं। दीप प्रज्जवलित के बाद उन्होंने संस्था के संरक्षक सुभाष भट्ट के प्रयासों की जमकर सराहना की। कहा कि संस्था साधुवाद की पात्र है जो संस्कृति को सहेजने का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि समय के साथ कितनी सभ्यताओं का अस्तित्व नष्ट हो गया, पर हिंदुस्तान की संस्कृति अब भी विश्व पटल पर चमक रही है।