नई दिल्ली- इस भारतीय धाकड़ बल्लेबाज ने चुपके से रचाई शादी, सहपाठी को दे बैठे दिल

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है ऐसे में एक खिलाड़ी ने चुपके से अपनी शादी रचा ली। भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन ने अपनी सहपाठी से शादी कर ली। संजू सैमसन लंबे समय से चारुलता के दोस्त रहे है। आज दोनों शादी के बंधन में बंध गये। बता दें कि
 | 
नई दिल्ली- इस भारतीय धाकड़ बल्लेबाज ने चुपके से रचाई शादी, सहपाठी को दे बैठे दिल

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है ऐसे में एक खिलाड़ी ने चुपके से अपनी शादी रचा ली। भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन ने अपनी सहपाठी से शादी कर ली। संजू सैमसन लंबे समय से चारुलता के दोस्त रहे है। आज दोनों शादी के बंधन में बंध गये। बता दें कि संजू ने अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को इस साल सितंबर में सार्वजनिक किया था और बाद में ये खबर आई थी कि ये कपल दिसंबर में शादी करेगा। सैमसन ईसाई हैं जबकि उनकी पत्नी चारू हिंदू हैं। दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत विवाह किया।

नई दिल्ली- इस भारतीय धाकड़ बल्लेबाज ने चुपके से रचाई शादी, सहपाठी को दे बैठे दिल

शादी को होगी रिसेप्शन पार्टी

इससे पहले भी कई भारतीय क्रिकेटर शादी के बंधन में बंध चुके है। संजू अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। वह आईपीएल में छक्के-चौकों की बरसात करने वाले और गेंदबाजों में खौफ करने वाले धाकड़ बल्लेबाज है। बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को यहां मार इवानिओस कॉलेज के दिनों से जानते है। फिलहाल, चारू स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रहीं हैं। आज इस कपल ने कोवलम स्थित एक रिजॉर्ट में एक सादे समारोह में शादी की। शनिवार शाम को ही इन दोनों का रिसेप्शन आयोजित होगा। वही शादी के बाद सैमसन ने कहा कि हम दोनों के परिवारों की तरफ से कुल 30 लोग ही मौजूद थे, ये बहुत ही सादा समारोह था। उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि हमें दोनों परिवारों का आशीर्वाद मिला।