हल्द्वानी की गलियों से बॉलीवुड का सफर तय किया इस पहाड़ी ने, पढ़े क्या है दिनेश का अमिताभ बच्चन से कनेक्शन

Slider

उत्तराखंड के कलाकारों के मूरीद अब बॉलीवुड के बड़े-बड़े अभिनेता और डॉयरेक्टर भी होने लगे है। एक ओर जहां बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग का रुझान देवभूमी की वादियों की ओर बढ़ रहा है, वही अब यहां के कलाकार भी अपने टैलेंट के बलबूते बॉलीवुड में जगह बनाने लगे है। बता दें कि बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां उत्तराखंड से तालुक रखती है, इन्ही के बीच हल्द्वानी शहर के दिनेश पंत भी बॉलीवुड में अपनी डेब्यू मूवी के लिए तैयार है।

Amitabh Bachchan and Ayushmann Khurrana film Gulabo Sitabo

Slider

दिनेश बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर फिल्माई गई फिल्म गुलाबो सिताबो में अपने तीन गानों के साथ एंट्री करने आ रहे है। बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ इस मूवी में आयुष्मान खुराना भी एक किरदार में नज़र आएंगे, 12 जून को ऑनलाईन रीलीज होने वाली इस फिल्म के तीन गाने दिनेश की कलम से लिखे गए है। जिनको अमिताभ बच्चन ने भी खूब पसंद किया है, इतना ही नहीं इन दिनों तीनों गानों में से एक “मदारी का बंदर” इन दिनों बिग-बी खूब गुनगुना रहे है।

Madari ka Bandar|| Gulaboo Sitaboo Songs Writer Interview Dinesh Pant||AMITABH BACHCHAN||ayushman

Gulabo sitao songs lyrics writer dinesh pantगुलाबो सिताबो की ऑनलाईन रिलीज़ 12june , गुलाबो सिताबो सांग, gulaboo sitabo songs writer dinesh pant, bankar madari#gulabositabo#amitabhbachchan #MadarikaBandar

News Today Network ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಬುಧವಾರ, ಜೂನ್ 3, 2020

कौन है दिनेश पंत

प्रिंट मीडिया में बतौर मार्केटिंग डिपार्टमेंट से अपने करियर की शुरुआत करने वाले दिनेश को लिखना बहुत पसंद है, अपनी लेखनी के दम पर वे कई खिताब भी अपने नाम कर चुके है, बचपन से ही अमिताभ बच्चन के फैन रहे दिनेश को जिदंगी में बहुत संर्घष के बाद यह मुकाम हासिल हुआ है, उनकी माने तो उनके घर में कई किताबे ऐसी है जिनमें उन्होंने अपनी जिदंगी में आने वाले तमाम उतार-चढ़ाव को लिखकर अपने को और मजबूत किया है।

dinesh pant gulabo sitabo film songs writer

इससे पहले वे दुनिया की प्रसिद्ध रॉयल एनफील्ड के विज्ञापन के लिए गाना लिख चुके है, जिसके बाद अब 12 जून को उनके लिखे गाने पूरे देश-दुनिया के लोगों के सामने होंगे। अपने पसंदिदा कलाकार बिग-बी की फिल्म गुलाबो सिताबो के लिए गाने लिखकर वह काफी उत्साहित नजर आ रहे है।

बचपन से रहा फिल्मों में रुझान

दिनेश की इस कामयाबी से उनके परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं है, उनकी मां बीवी बच्चे और बहन सभी उनकी इस सफलता से गौरव महसूस कर रहे है, उनकी मां विमला पंत बताती है कि बचपन से ही दिनेश का फिल्मों के प्रती रुझान काफी अधिक रहा है, अपनी पढ़ाई से समय निकाल कर वे अक्सर फिल्में देखते आये है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में अमिताभ बच्चन की होती थी।

dinesh pant haldwani/

उनकी धर्मपत्नी दीपा पंत भी अपने पति की सफलता का श्रेय उनकी मेहनत और लगन को देती है। आज के इस दौर में जहां हर कोई सफलता के लिए अपने घरों शहरों को छोड़कर जगह-जगह भाग रहा है, अपने परिवार के दूर सफलता को तलाश रहा है, ऐसे में हल्द्वानी के दिनेश ने सोशल मीडिया के उपयोग से अपने टैलेंट को बॉलिवुड तक पहुंचाया है, दिनेश की इस कामयाबी से उत्तराखंड का नाम एक बार फिर देश में छा गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें