इस लड़की को सांप से हुआ प्यार, फिर सांप से रचा ली शादी, शादी में 2000 से ज्यादा लोग शामिल, फिर जो हुआ

129

उड़ीसा-न्यूज टुडे नेटवर्क : प्यार अंधा होता है ये कहावत तो आप ने सुनी ही होगी। प्यार में न तो उम्र देखी जाती है, न धर्म और न जाति। कुछ ऐसा ही वाक्या ओडिशा की 30 साल की बिमबाला दास के साथ जिसको प्यार भी हुआ तो किसी इंसान से नहीं बल्कि एक सांप से। एक दिन सांप से प्यार में इस कदर दीवानी हुई कि उसके साथ सात फेरे भी ले लिए। यकीन करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन हकीकत में इस लडक़ी ने ऐसा कर लिया है।

snake22

पूरे विधि-विधान से हुई शादी

सूत्रों के अनुसार ओडिशा के खुर्द जिला से 14 किमी दूरी अताला गांव में हिंदू रीति-रिवाजों से सांप और लडक़ी की शादी हुई। पूरे विधि के साथ सांप के साथ शादी करके लडक़ी ने उसे अपना पति मान लिया। इस शादी में सांप शामिल नहीं हो सका, इसलिए तांबे के सांप के साथ फेरे करवाए गए। इस शादी को लेकर बिमबाला को कहना है कि घर के पास ही बने एक बिल में रहने वाले सांप से उसे प्यार हो गया।

snake5

वह उसे रोज दूध पिलाने जाती और सांप बिल से बाहर आकर दूध पी लेता और अंदर चला जाता। बिमबाला का कहना है कि सांप उसे पसंद करता है, इसीलिए उसे कभी डंसने की कोशिश नहीं की। आपको बता दें कि इस शादी में 2000 से ज्यादा लोग शामिल थे। जब लडक़ी की सांप से शादी की बात हुई तो गांव वाले खुश हो गए। उनका मानना था कि शादी के बाद गांव की किस्मत बदल जाएगी।

 

सांस फूलना, सांस ठीक से न ले पाना या हांफना, Dyspnea treatment in homeopathy

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here