बरेली कॉलेज में जल्द शुरू हो सकता है ये कोर्स, लॉ विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली कॉलेज में नए कोर्स शुरू करने की तैयारी चल रही है। इसमें एक कोर्स एलएलएम भी है। इसके लिए प्रस्ताव फिर से भेजा जा रहा है। एलएलएम के लिए रुहेलखंड विवि की दौड़ लगानी पड़ती है पर सीटें सीमित होने से सभी को दाखिला नहीं मिल पाता। कॉलेज में अभी तक
 | 
बरेली कॉलेज में जल्द शुरू हो सकता है ये कोर्स, लॉ विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेली कॉलेज में नए कोर्स शुरू करने की तैयारी चल रही है। इसमें एक कोर्स एलएलएम भी है। इसके लिए प्रस्ताव फिर से भेजा जा रहा है। एलएलएम के लिए रुहेलखंड विवि की दौड़ लगानी पड़ती है पर सीटें सीमित होने से सभी को दाखिला नहीं मिल पाता।

कॉलेज में अभी तक एलएलबी की ही कक्षाएं लग रही हैं। इसमें 320 सीटें हैं। एलएलएम के लिए विद्यार्थियों को विवि में दाखिला लेना पड़ता है। इसको लेकर कॉलेज प्रशासन ने दो साल पहले कोर्स के लिए अनुमति मांगी थी। इस पर किसी ने ध्‍यान नहीं दिया।

निजी कॉलेजों की फीस ज्‍यादा है

रुहेलखंड विवि से जुड़े निजी कॉलेजों की फीस इतनी ज्‍यादा है कि जिसे वहन कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। वहीं, विवि परिसर में संचालित एलएलएम कोर्स की सीटें सीमित है। इसलिए दाखिले सभी को दाखिला मिल नहीं पाता। इन समस्‍या को देखते हुए कॉलेज ने फिर से प्रस्‍ताव बनाकर विवि को भेजाहै। इसके अलावा भी और कोर्स शुरू किए जाएंगे। बरेली कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अनुराग मोहन ने बताया कि एलएलएम की अनुमति मिलने के बाद विद्यार्थियों को इसका लाभ मिलेगा।