काशीपुर- इस कारोबारी को आया एक करोड़ की रंगदारी का गुमनाम पत्र, यूपी से जुड़े है तार

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-ऊधमसिंह नगर जिले में आये दिन चोरी, लूटपाट, हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। वही बीत दिवस नगर में एक कारोबारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया। यह संदेश रंगदारी मांगने वाले ने गुमनाम पत्र में भेजा। पत्र पढक़र व्यापारी के होश उड़ गये। इलेक्ट्रिकल्स
 | 
काशीपुर- इस कारोबारी को आया एक करोड़ की रंगदारी का गुमनाम पत्र, यूपी से जुड़े है तार

काशीपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-ऊधमसिंह नगर जिले में आये दिन चोरी, लूटपाट, हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। वही बीत दिवस नगर में एक कारोबारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया। यह संदेश रंगदारी मांगने वाले ने गुमनाम पत्र में भेजा। पत्र पढक़र व्यापारी के होश उड़ गये। इलेक्ट्रिकल्स कारोबारी को 17 दिसबंर तक रंगदारी न देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। पत्र पढक़र दहशत में आए कारोबारी ने पुलिस से परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं सूचना पर पुलिस महकमे में भी हडक़ंप मचा हुआ है।

काशीपुर- इस कारोबारी को आया एक करोड़ की रंगदारी का गुमनाम पत्र, यूपी से जुड़े है तार

खैरियत के कल तक का समय

काशीपुर इलेक्ट्रिकल्स की दुकान चलाने वाले रमेश चौहान को उसकी दुकान पर एक लडक़ा लिफाफा दे गया। जैसे ही उसने लिफाफा खोला तो उसमें धमकी भरा गुमनाम पत्र मिला।पत्र में लिखा है कि सहारनपुर के समुदाय विशेष के व्यक्ति को व्यापारी के परिवार को नौ दिसंबर को खत्म करने के लिए 50 लाख रुपये की रंगदारी दी थी। प्लान के मुताबित उस दिन व्यापारी के बेटे को खेत पर, पत्नी व बेटी को घर में और व्यापारी को दुकान पर एक साथ मारने की योजना थी। इस दौरान व्यापारी की दुकान में उन्होंने जिला मुरादाबाद का बदमाश बैठा देखा, जो 20 साल पहले उन्हें जेल में मिला था। इस वजह से उनका नौ दिसंबर का प्लान फेल हो गया था। पत्र में लिखा है कि एक करोड़ रुपये की रंगदारी नहीं देने व पुलिस को सूचित करने पर उसे व परिवार को खत्म करने की धमकी दी गई है। साथ ही परिवार की खैरियत के लिए 17 दिसंबर तक का समय दिया है।