रुद्रपुर-दीपावली में हुई इस बड़ी घटना का हुआ पर्दाफाश, हरियाणा के इस गिरोह मचाया था तांडव

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-दीपावली की रात ऊधमसिंह नगर जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर मोबाइल की दुकानों से लाखों के मोबाइल चोरी हो गये। जिले में बढ़ रहे चोरी की घटनाओं से पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। इन घटनाओं में हरियाणा का एक गिरोह शामिल था। दीपावली की रात रुद्रपुर, गदरपुर व दिनेशपुर में दुकानों से
 | 
रुद्रपुर-दीपावली में हुई इस बड़ी घटना का हुआ पर्दाफाश, हरियाणा के इस गिरोह मचाया था तांडव

रुद्रपुर-न्यूज टुडे नेटवर्क-दीपावली की रात ऊधमसिंह नगर जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर मोबाइल की दुकानों से लाखों के मोबाइल चोरी हो गये। जिले में बढ़ रहे चोरी की घटनाओं से पुलिस के हाथ-पांव फूल गये। इन घटनाओं में हरियाणा का एक गिरोह शामिल था। दीपावली की रात रुद्रपुर, गदरपुर व दिनेशपुर में दुकानों से मोबाइल चोरी हुए थे। पुलिस को इस गिरोह की तलाश थी। इस गिरोह के एक युवक को दबोच लिया, वही भनक लगते ही तीन साथी फरार हो गये। पुलिस ने उनके पास से चोरी के 77 मोबाइल बरामद कर लिए है। डीजीपी ने पुलिस टीम की सफलता पर दस हजार, आईजी ने पांच हजार रुपये पुरस्कार का एलान किया है।

रुद्रपुर-दीपावली में हुई इस बड़ी घटना का हुआ पर्दाफाश, हरियाणा के इस गिरोह मचाया था तांडव

चोरी के 30 मोबाइल बरामद

आज पुलिस ने कोतवाली में खुलासा करते हुए बताया कि सात नवंबर को दीपावली की रात डॉक्टर कॉलोनी स्थित सचिन अरोरा की दुकान से रुद्रपुर में अज्ञात चोरों ने 150, गदरपुर से 30 व दिनेशपुर से सात मोबाइल चोरी कर लिए थे। इसके बाद पुलिस ने राजस्थान, हरियाणा, राजस्थान व उत्तरप्रदेश में डेरा डाले बैठी थी। पुलिस को दिल्ली के पेरिफेरल हाईवे डासना पर बैरियर लगा वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस दौरान सेंट्रो कार एचआर 29 यू 7273 को रोका तो तीन बदमाश गाड़ी से उतर कर फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने चालक को दबोच लिया। उसने अपना नाम हामिद हुसैन पुत्र अब्दुल करीम निवासी मोहल्ला हिदायत कॉलोनी नुहु हरियाणा बताया। कार से पुलिस ने 77 मोबाइल चोरी के बरामद कर लिये। वही फरार बदमाशंो के नाम तारीफ इसरी उर्फ इस्राइल, अफजल पुत्र अयूब, कासिम पुत्र सद्दीक फकरु पुत्र इस्राइल निवासी गण बावला हरियाणा बताया है।