घर का ताला तोड़ रहे थे चोर, पीछे से पहुंचा मालिक, फिर हो गई ये खौफनाक वारदात

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। थाना इज्जततनगर की बन्नू वाल कालौनी में चोरी के आरोप में सोमवार रात पीटे गए दो युवकों में से रिहान की मौत हो गई। पिटाई से मौत के आरोप में पुलिस ने सेवानिवृत्त फौजी को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पत्नी निर्मला मेहरा ने सोमवार की घटना को लेकर जानकारी दी है।
 | 
घर का ताला तोड़ रहे थे चोर, पीछे से पहुंचा मालिक, फिर हो गई ये खौफनाक वारदात

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। थाना इज्जततनगर की बन्नू वाल कालौनी में चोरी के आरोप में सोमवार रात पीटे गए दो युवकों में से रिहान की मौत हो गई। पिटाई से मौत के आरोप में पुलिस ने सेवानिवृत्‍त फौजी को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पत्नी निर्मला मेहरा ने सोमवार की घटना को लेकर जानकारी दी है। इज्‍जतनगर की बन्‍नूवाल कालौनी में चोरी के इरादे से घुसे दो युवकों ने नंदन सिंह मेहरा के घर को सोमवार की रात अपना निशाना बनाया। रेहान और शारूख ने बड़े शातिर तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देना चाहा परन्‍तु नंदन सिंह मेहरा के पुत्र राजेश सिंह मेहरा (25 वर्ष) के किसी प्रोग्राम से देर रात घर आने पर सारा मामला बिगड़ गया।

घटना की जानकारी देते हुए नंदन सिंह मेहरा की पत्‍नी निर्मला मेहरा ने बताया कि रात करीब 12 बजे गेट पर दो चौर आये थे ए‍क ताला तोड़ रहा था एक दीवार पर चढ़ा हुआ था। देर रात में जब उनका लड़का राजेश मेहरा पार्टी से घर आया तो उसको देखकर रेहान और शारूख भाग गये। चोरो को भागता देख राजेश भी उनके पीछे भागा गली के मोड़ पर बेठे चौकीदार की मदद से दोनो को पकड़ लिया।

चोरी की वारदात सुनकर मोहल्‍ले में हडकंप मच गया और भीड़ इकटठी हो गयी। उसके बाद पुलिस को फोन करने पर थाना इज्‍जतनगर की पुलिस वहां पहुंची और आरोपियों को थाने ले आयी। जब पुलिस आरोपियों रेहान और शारूख को थाने ला रही थी तब वह दोनो सही सलामत थे और बातचीत कर रहे थे।

मंगलवार की सुबह जब नंदन सिंह मेहरा घटना की लिखित तहरीर देने थाने गये तो उन्‍होने कहा कि चोरी नहीं हुई है और हमारी इन लोगो से कोई दुश्‍मनी नहीं है। ये लोग गरीब है इन्‍हें छोड़ दिया जाये।

मंगलवार रात 3 बजे थाना इज्‍जनगर से कुछ लोग आये और किसी बड़े अधिकारी के सामने पूछताछ करने के नाम पर नंदन सिंह मेहरा और उनके पुत्र राजेश सिंह मेहरा को ले गये। निर्मला मेहरा के पूछनें पर पुलिस ने उन्‍हें कुछ नहीं बताया। इसके बाद क्‍या हुआ उन्‍हें कुछ नहीं पता।

भीड द्वारा पिटाई के नाम पर निर्मला ने बताया कि जब भीड़ उग्र हो रही थी तब उन्‍होंने ही रिहान और शारूख को बचाया। घटना जहां घटी वहां से रीजनल कालेज तक के लोग चोरी की वारदात सुन वहां पर इकटठे हो गये थे।

निर्मला ने यह भी बताया कि इन दोनों के साथ कुछ लोग और भी थे और वह लोग तमंचा निकालने की बात भी कर रहे थे। तमंचे वाली बात सुनकर ही भीड ने इन लोगो को घेर लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। यहां से दोनों आरोपी सही सलामत थाने गये थे।

हवालात में बंद राजेश सिंह मेहरा ने बताया कि उसके घर की गली आगे से बंद है। जब रात में राजेश पार्टी से घर आया तो घर के गेट पर कुछ लोग दिखे। उसने बाईक का डिपर दिया तो यह दोनो आरोपी आगे की ओर भागे। गली आगे से बंद होने के कारण वह लोग घबरा गये और राजेश के हाथ पर पाना जैसा कुछ मारा जिससे वह चोटिल हो गया।

हवालात में बंद नंदन सिंह मेहरा ने बताया कि घटना के मुताबिक यह दोनो युवक रेहान और शारूख घर में चोरी करने की इरादे से घुसे थे। शोर सुनकर पब्लिक इकटठा हो गयी और चोरो की पिटाई कर दी। नंदन मेहरा ने पीआरवी को घटना की जानकारी और मौके पर पहुंचने पर चोरो को उनके हवाले कर दिया।