किच्छा-दुकान से 15 लाख के मोबाइल उड़ाये, कट्टे में भरकर ले गये चोर

Kichha News-इस साल रुद्रपुर के एक मोबाइल शोरूम में चोरों ने 70 लाख के मोबाइल चोरी कर लिये थे। जिसके बाद पुलिस ने उन तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की इनमें से कुछ बदमाश पकड़े गये। जिनके पास कुछ मोबाइल बरामद हुए। अब किच्छा के लालपुर में चोरों ने एक मोबाइल शोरूम को अपना
 | 
किच्छा-दुकान से 15 लाख के मोबाइल उड़ाये, कट्टे में भरकर ले गये चोर

Kichha News-इस साल रुद्रपुर के एक मोबाइल शोरूम में चोरों ने 70 लाख के मोबाइल चोरी कर लिये थे। जिसके बाद पुलिस ने उन तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की इनमें से कुछ बदमाश पकड़े गये। जिनके पास कुछ मोबाइल बरामद हुए। अब किच्छा के लालपुर में चोरों ने एक मोबाइल शोरूम को अपना निशाना बनाया है। शनिवार की रात चोरो ंने लालपुर में निहारिका कम्युनिकेशन का ताला तोडक़र 15 लाख के मोबाइल चोरी कर लिए। लेकिन चोरी करते हुए चोर सीसीटीवी में कैद हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

किच्छा-दुकान से 15 लाख के मोबाइल उड़ाये, कट्टे में भरकर ले गये चोर
बताया जा रहा है कि दुकानदार मनीष गुम्बर अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। हैरानी की बात यह है कि दुकान के ऊपर ही उसका घर है। सुबह करीब 5 बजे चौकीदार ने उसे चोरी की सूचना दी तो उसके होश उड़ गये। उसने चोरी की सूचना पुलिस को दी। चोरों पहले दुकान का ताला तोड़ा उसके बाद दुकान में घुसकर स्मार्ट फोनों को कट्टे में भरकर ले गये। चोरों की संख्या चार थी और उनकी सारी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गयी। पुलिस चोरों को चिनिहित कर उनकी तलाश में जुट गई है। चोर 15 लाख रुपये कीमत के 70 स्मार्ट फोन ले गए। आश्चर्य की बात है कि सस्ते मोबाइल को हाथ तक नहीं लगाया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।