काशीपुर- इन दो युवकों ने 16 साल के मासूम के साथ की ये घिनौनी हरकत, बना डाला अश्लील वीडियों

काशीपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां खेत में चारा लेने गये एक किशोर का एक युवक ने दुष्कर्म कर उसकी वीडियों बना ली। दुष्कर्म के बाद में पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले में पीड़ित किशोर ने बताया कि आरोपियों ने किसी को कुछ भी बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी।
 | 
काशीपुर- इन दो युवकों ने 16 साल के मासूम के साथ की ये घिनौनी हरकत, बना डाला अश्लील वीडियों

काशीपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां खेत में चारा लेने गये एक किशोर का एक युवक ने दुष्कर्म कर उसकी वीडियों बना ली। दुष्कर्म के बाद में पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले में पीड़ित किशोर ने बताया कि आरोपियों ने किसी को कुछ भी बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। बता दें कि घटना के बाद किशोर ने अपने पिता पूरा वाख्या बताया, जिसके बाद पिता ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। पुलिस रिपोर्ट में पिता ने बताया कि उसका बेटा 16 साल का है। जो 13 मई को दोपहर करीब दो बजे चारा लेने के लिए घर से निकला। कुछ ही देर बाद गांव का एक युवक उसको डरा धमकाकर एक स्कूल के पीछे ले गया। जहां उसने किशोर के साथ बार बार दुष्कर्म किया। आरोपी युवक अपने एक साथी को भी लाया था।

काशीपुर- इन दो युवकों ने 16 साल के मासूम के साथ की ये घिनौनी हरकत, बना डाला अश्लील वीडियों

दुष्कर्म का बनाया वीडियों

जानकारी मुताबिक किशोर से दुष्कर्म करने वाले युवक के साथी ने इस घिनौनी वारदात की वीडियो बनाइ। जिसके बाद दोनों आरोपी किशोर को डराने के लिए उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे। घटना के बाद जब युवक घर पहुंचा तो उसने परिजनों को आप बीती सुनाई। फिलहाल मामले में पुलिस ने किशोर के पिता की तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 14 मई की रात पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 377 व 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस जानकारी मुताबिक पीड़ित किशोर का मेडिकल कराया गया है। पुलिस वीडियो की रिकार्डिंग बरामद करने के प्रयास में जुटी है। आरोपी अभी तक पकड़े नहीं गए हैं।