हल्द्वानी-पिछली बार मां के विपक्षी रहे प्रत्याशी को टक्कर देने में जुटी प्रतिभावान प्रतिभा, बना रही ये रणनीति

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में हल्द्वानी नगर से वार्ड नंबर 12 से प्रतिभा रंधावा चुनाव दंगल में कूदी हैं। वह इस बार की सबसे युवा पार्षद प्रत्याशी हैं। प्रतिभा एक शिक्षित युवती है। इस समय वह लॉ द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उनकी मां चंपा रंधावा भी चुनाव मैदान में है। पिछली बार उनकी
 | 
हल्द्वानी-पिछली बार मां  के विपक्षी रहे प्रत्याशी को टक्कर देने में जुटी प्रतिभावान प्रतिभा, बना रही ये रणनीति

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में हल्द्वानी नगर से वार्ड नंबर 12 से प्रतिभा रंधावा चुनाव दंगल में कूदी हैं। वह इस बार की सबसे युवा पार्षद प्रत्याशी हैं। प्रतिभा एक शिक्षित युवती है। इस समय वह लॉ द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उनकी मां चंपा रंधावा भी चुनाव मैदान में है। पिछली बार उनकी मां के विपक्षी रहे प्रत्यशी इस बार प्रतिभा की विपक्षी हैं। भाजपा ने प्रतिभा को राजेन्द्रनगर वार्ड नंबर 12 से प्रत्याशी घोषित किया है। ऐसे में उनका कहना है कि उनकी सीधी टक्कर पिछली बार के विपक्षियों से है। अब प्रतिभा उन्हें कड़ी टक्कर देने को चुनाव मैदान मे कूदी है। इसके लिए प्रतिभा ने अपना जनसंपर्क शुरू कर दिया है। वह लोगोंं को बीच जाकर लगातार पैठ बनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह उनके चुनाव निशान कमल के फूल पर मोहन लगाकर उन्हें विजयी बनाये।

हल्द्वानी-पिछली बार मां  के विपक्षी रहे प्रत्याशी को टक्कर देने में जुटी प्रतिभावान प्रतिभा, बना रही ये रणनीति

क्या है भविष्य के प्लान

वार्ड नंबर 12 से चुनावी मैदान में पहली बार उतरी प्रतिभा रंधावा ने बताया कि उनका पहला लक्ष्य नशे की ओर जा रहे युवाओं का रोकना है। साथ ही अपने क्षेत्र में हर बच्चें को शिक्षित करना है। जिससे उन्हें रोजगार मिल सकें। प्रतिभा ने बताया कि वह हर बच्चे को उनके कैरियर की राह दिखायेगी, जिससे बच्चे इधर-उधर भटके नहीं। प्रतिभा एक व्यवहारिक नेचर की युवा प्रत्याशी है। उन्होंने बताया कि उन्हें समाज सेवा करना सबसे अच्छा लगता है। वह कई बार क्षेत्र के मरीजों को अपने निजी वाहन से अस्पताल तक छोड़ती है। वह क्षेत्र के युवाओं के लिए एक अच्छा मैप तैयार कर रही है। साथ ही क्षेत्र का विकास करना उनका लक्ष्य है।