देहरादून- फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने ऐसे लूटे लाखों के गहने, जाते-जाते कर गये काम

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: राजधानी देहरादून में बेहद ही गंभीर मामला प्रकाश में आया है। यहां चोरों ने बिलकुल फिल्मी अंदाज में एक सुनार की दुकान में लाखों की लूट को अंजाम दिया। इतना ही नहीं जाते-जाते बदमाश दुकान का दरवाजा भी बाहर से बंद करके चले गए। इधर वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी फिलहाल फरार है। पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने लिए नाके बंदी कर दी गई है। मामले में पुलिस कार्यवाई अभी जारी है।

तमंजे के बल पर की लाखों की लूट

जानकारी मुताबिक देहरादून की नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ ज्वेलर्स में दिन दहाड़े तीन बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार दुकान में मौजूद महिला को तमंचे के दिखाकर बदमाश लाखों के सोने-चांदी के अभुषण लूटकर फरार हो गए। पीड़िता लवली के अनुसार बाइक सवार तीन युवक दोपहर सढ़े बारह बजे करीब दुकान पर आए और उसपर तमंचा तान दिया।

उस वक्त दुकान पर महिला लवी रस्तोगी और उनका बेटा था। जिसके बाद उन्हें डरा-धमका कर सोने व चांदी के करीब छह लाख के जेवर लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने जाते समय बाहर से दुकान का दरवाजा बंद कर दिया। महिला के शोर मचाने पर आस-पास के लोगों ने दरवाजा खोला और पुलिस को मामले की सूचना दी। इधर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में कार्यवाई शुरू कर दी है।