रूडक़ी-भरी बाजार में महिला से की ये घिनौनी हरकत, भीड़ ने कर दिया युवकों का ये हाल

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क- भरे बाजार में एक महिला को छेडऩा दो मनचलों को महंगा पड़ गया। महिला के हो-हल्ला के बाद वहां मौजूद भीड़ ने दोनों मनचलों की जमकर धुनाई कर दी। इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। इस बीच सडक़ पर
 | 
रूडक़ी-भरी बाजार में महिला से की ये घिनौनी हरकत, भीड़ ने कर दिया युवकों का ये हाल

रूडक़ी-न्यूज टुडे नेटवर्क- भरे बाजार में एक महिला को छेडऩा दो मनचलों को महंगा पड़ गया। महिला के हो-हल्ला के बाद वहां मौजूद भीड़ ने दोनों मनचलों की जमकर धुनाई कर दी। इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। इस बीच सडक़ पर भारी भीड़ एकत्र हो गई इससे लंबा जाम लग गया। इसके बाद पुलिस ने जाम खुलवाया और दोनों युवकों को कोतवाली ले आयी। जहां पुलिस ने शांतिभंग में दोनों युवकों का चालान कर दिया। महिला से छेड़छाड़ करने वालो दोनों युवक यूपी के अलीगढ़ के रहने वाले थे।

रूडक़ी-भरी बाजार में महिला से की ये घिनौनी हरकत, भीड़ ने कर दिया युवकों का ये हाल

भीड़ ने जमकर धुना

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी महिला परिवार संग बाजार से खरीदारी कर पैदल घर लौट रही थी। इस दौरान दो युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। नीलम चौक पर पहुंचने पर उन्होंने महिला का हाथ पकडऩे का प्रयास किया। महिला ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने अभद्रता शुरू कर दी। जिसके बाद महिला ने शोर मचा दिया। भीड़ जमा होता देख मनचले फरार होने की कोशिश करने लगे लेकिन लोगों को दोनों को पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने बीच बाजार में मनचलों की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने बताया कि छेड़छाड़ के आरोप में मोहल्ला कटरा अतरौली अलीगढ़ निवासी अंकित और गनियावली अतरौली अलीगढ़ निवासी जाकिर का शांतिभंग में चालान किया गया है।